scriptचेन्नई: यूनिवर्सिटी में छात्रा की सुसाइड के बाद भड़क उठी हिंसा, कैंपस में आगजनी और तोड़फोड़ | Violence in Satyabhama University Chennai on wednesday | Patrika News
विविध भारत

चेन्नई: यूनिवर्सिटी में छात्रा की सुसाइड के बाद भड़क उठी हिंसा, कैंपस में आगजनी और तोड़फोड़

एग्जाम के दौरान एक छात्रों को टीचरों ने नकल करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

नई दिल्लीNov 23, 2017 / 12:52 pm

Kapil Tiwari

Sathyabama University Violence

Sathyabama University

चेन्नई: तमिलनाडु के चेन्नई में सत्यभामा यूनिवर्सिटी में हिंसा भड़कने की खबर है। बुधवार को यहां गुस्साए छात्रों ने यूनिवर्सिटी कैंपस को भारी नुकसान पहुंचाया है। कैंपस में कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने आगजनी और तोड़फोड़ की है। गुस्साए छात्रों ने यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रखे सभी फर्निचर्स को आग लगा दी और साथ ही हिंसक प्रदर्शन शुरू किया। इस हिंसक प्रदर्शन में यूनिवर्सिटी की संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है।
ये है हिंसा का कारण
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ये हिंसा फर्स्ट ईयर की एक छात्रा की आत्महत्या के बाद भड़क उठी है। कहा जा रहा है कि उस छात्रा को टीचरों ने एग्जाम के दौरान नकल करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
टीचरों ने किया था मेंटली टॉर्चर

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने दावा किया है कि नकल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा को टीचरों ने मेंटली टॉर्चर किया था, जिसकी वजह से उसने ये कदम उठा लिया।
कैंपस के आसपास तैनात की गई भारी सुरक्षा
वहीं उग्र हो चुके प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने इलाके में यूनिवर्सिटी कैंपस के चारो तरफ भारी सुरक्षा तैनात कर दी है। पुलिस का कहना है कि अब हालात पूरी तरह से काबू में है। वहीं मृतका छात्रा की पहचान रागामोनिका के रूप में हुई है, जो कि मूल रूप से हैदराबाद की रहने वाली है। रागामोनिका का शव उसके होस्टल के कमरे में लटका मिला था।
खबरों के मुताबिक, छात्रों ने अपने गद्दों में आग लगा दी थी। छात्रों के हंगामे के बाद कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को बुलाया था। छात्रों ने आग बुझाने आई गाड़ी को कॉलेज में अंदर नहीं घुसने दिया था, लेकिन फिर भी किसी तरह आग को बुझा दिया गया।
https://twitter.com/ANI/status/933393328875347968?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / चेन्नई: यूनिवर्सिटी में छात्रा की सुसाइड के बाद भड़क उठी हिंसा, कैंपस में आगजनी और तोड़फोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो