scriptअलर्ट: बिहार में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, तेज बारिश के साथ गिरेंगे ओले | weather update from bihar | Patrika News
विविध भारत

अलर्ट: बिहार में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, तेज बारिश के साथ गिरेंगे ओले

– बिहार में एक बार फिर बदलेगा मौसम का मिजाज
– 25 से 27 फरवरी के बीच होगी तेज बारिश
– तेज ओलावृष्टि की भी संभावना

Feb 23, 2019 / 05:06 pm

Kaushlendra Pathak

barish

अलर्ट: बिहार में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, तेज बारिश के साथ गिरेंगे ओले

नई दिल्ली। देश में अब ठंड आखिरी पड़ाव पर है। लेकिन, बिहार में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगामी 25 से 27 फरवरी के बीच जमकर बारिश होने वाली है। विभाग ने बताया कि तेज बारिश के ओलावृष्टि भी होगी।
बिहार में बदलेगा मौसम का मिजाज

मौसम विभाग की ओर जारी किए गए इस बयान के बाद बिहार सरकार ने सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है। आपदा प्रबंधन विभाग ने ओलावृष्टि और बारिश से निपटने के पुख्ता इंतजाम करने और आम लोगों को इसकी जानकारी देने का निर्देश दिया है। वहीं, मौसम विभाग के अलर्ट पर राज्य के मुख्य सचिव ने कहा है कि सभी जिलाधिकारियों को अलर्ट रहने का निर्देश जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब ये देखना होगा कि मौसम किस स्तर तक जाएगा। कयास लगाया जा रहा है कि बिहार में एक बार फिर मौसम खतरनाक रूप धारण करने वाला है।
लोगों से सावधान रहने की अपील

इतना ही नहीं आपदा प्रबंधन विभाग ने लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा है। साथ ही इन तारीखों के बीच लोगों से सावधानी बरतने की अपील की गई है। गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्य सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में आपातकालीन प्रबंधन समूह की बैठक में राज्य के 25 जिलों में सुखाड़ की स्थिति की समीक्षा की गई। जिसके बाद इस बारे में जानकारी दी गई है।

Home / Miscellenous India / अलर्ट: बिहार में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, तेज बारिश के साथ गिरेंगे ओले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो