scriptपश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता सोवन चटर्जी ने कोलकाता मेयर पद से दिया इस्तीफा | TMC leader Sovan Chatterjee resigns from the post of Kolkata Mayor | Patrika News
विविध भारत

पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता सोवन चटर्जी ने कोलकाता मेयर पद से दिया इस्तीफा

सोवन चटर्जी ने इससे पहले मंत्री पद से इस्तीफा दिया था।

नई दिल्लीNov 22, 2018 / 05:46 pm

Shivani Singh

tmc

पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता सोवन चटर्जी ने कोलकाता मेयर पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के दमकल व आवास मंत्रालय से इस्तीफा देने के बाद कोलकाता के मेयर सोवन चटर्जी ने गुरुवार को नगरनिगम के मेयर पद से भी इस्तीफा दे दिया। कोलकाता नगर निगम की चेयरपर्सन माला रॉय ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सोवन चटर्जी ने एक प्रतिनिधि के द्वारा अपना इस्तीफा भेजा है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: केजरीवाल-सिसोदिया की ओर से दायर याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने अंशु प्रकाश से मांगा

 

https://twitter.com/ANI/status/1065542754267209728?ref_src=twsrc%5Etfw

चटर्जी के इस्तीफे के कारणों के बारे में पूछे जाने पर माला रॉय कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) अगले कदम का फैसला करेगी। शाम को पार्षदों की बैठक के बाद भविष्य की कार्रावाई पर विस्तृत जानकारी की घोषणा की जाएगी। चटर्जी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली सरकार से इस्तीफा दे दिया था और उनसे पार्टी सुप्रीमो द्वारा मेयर पद छोड़ने के लिए कहा गया था। आपको बता दें कि पत्नी से विवादों के सार्वजनिक होने के बाद चटर्जी लगातार विवादित वजहों से सुर्खियों में हैं।

गौरतलब है कि जब सोवन चटर्जी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्हें कोलकाता के मेयर पद से हटने के भी निर्देश दे दिए गए हैं। चटर्जी के इस्तीफा देने के बाद शहरी विकास एवं निकाय मामलों के मंत्री फिरद हकीम को उनका कार्यभार सौंप दिया गया था।

Home / Miscellenous India / पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता सोवन चटर्जी ने कोलकाता मेयर पद से दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो