पश्चिम बंगाल: TMC नेता के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के दो दिग्गज नेता, सियासी हवा तेज

पश्चिम बंगाल: TMC नेता के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के दो दिग्गज नेता, सियासी हवा तेज

  • टीएमसी MLA सब्यसाची दत्ता के कार्यक्रम में पहुंचे दिलीपी घोष और मुकुल रॉय
  • गणेश पूजा कार्यक्रम में शामिल हुए दोनों नेता

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जारी सियासी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अक्सर बीजेपी और टीएमसी के नेता और कार्यकर्ता आपस में भिड़ते रहते हैं। लेकिन, अब जो हुआ उससे नई सियासी हवा तेज हो गई है।

दरसअल, टीएमसी MLA के कार्यक्रम में बीजेपी के दो दिग्गज नेता दिलीप घोष और मुकुल रॉय पहुंचे थे। जिससे राजनीति में कई अटकलबाजियों को हवा मिलना शुरू हो गई हैं।

एक मीडिया हाउस के मुताबिक, कोलकाता के साल्ट लेक में टीएमसी विधायक सब्यसाची दत्ता ने गणेश पूजा का आयोजन किया। इस कार्यक्र में मुख्य अतिथि के तौर पर बंगाल भाजपा के अध्यक्ष प्रमुख दिलीप घोष, अरविंद मेनन और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय पहुंचे। इन नेताओं के टीएमसी के कार्यक्रम में शामिल होने से सियासी हलचल तेज हो गई है।

पढ़ें- AAP की बागी विधायक अलका लांबा ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकलें तेज

 

हालांकि, किसी नेता की ओर से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है। लेकिन, चर्चाओं का बाजा गर्म है। क्योंकि, काफी समय बाद इस तरह का नजारा देखने को मिला है जब टीएमसी नेता के कार्यक्रम में बीजेपी का कोई नेता शामिल हुआ हो।

लोकसभा चुनाव से लेकर अब तक दोनों पार्टियों के बीच खींचतान जारी है। अक्सर इनके बीच मारपीट की खबरें सामने आती रहती हैं।

पढ़ें- प्रियंका गांधी का बिगड़ी अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला, कब तक हेडलाइन मैनेजमेंट से काम चलाएंगे

इतना ही नहीं अब तक आपसी मुठभेड़ में दोनों पार्टियों के कई नेताओं की हत्याएं हो चुकी हैं। अब देखना यह है कि इस मुलाकात के क्या मायने निकलते हैं?

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned