scriptजानिए सुहागरात पर क्या करते हैं कपल्स… एक सर्वे में आए चौंकाने वाले आंकड़े | What do couples do on honeymoon? Surprise figures come in a survey | Patrika News
विविध भारत

जानिए सुहागरात पर क्या करते हैं कपल्स… एक सर्वे में आए चौंकाने वाले आंकड़े

अगर आप यह सोच रहे हैं कि सुहागरात पर सिर्फ सेक्स होता है, तो आपको बता दें एक नए सर्वे के अकॉर्डिंग कुछ और ही सामने आया है…

नई दिल्लीNov 08, 2017 / 11:32 am

Ravi Gupta

Couple
फिल्मों की तरह नहीं होती सुहागरात…
अगर आप भी बॉलिवुड फिल्मों को देखते हुए बड़े हुए हैं, तो आपने भी निश्चित तौर पर अपनी सुहागरात को लेकर कई सपने देखे होंगे। जिसमें फूलों से सजा बिस्तर, खूबसूरत और सुगंधित मोमबत्तियों से सजा कमरा, दूध का गिलास और सेक्स शामिल है। लेकिन हाल ही में हुए एक सर्वे में सुहागरात से संबंधी कई बातों का खुलासा हुआ है। हाल ही में हुए लॉन्जरी ब्रैंड ब्लूबेला के एक सर्वे में पता चला है कि ज्यादातर कपल्स वेडिंग नाइट यानी सुहागरात के मौके पर सेक्स नहीं कर पाते हैं।
50 प्रतिशत से ऊपर कपल्स ने स्वीकारा नहीं किया सुहागरात पर कुछ…
लॉन्जरी ब्रैंड ब्लूबेला द्वारा कराए गए इस सर्वे में एक हजार कपल्स को शामिल किया गया था जिसमें से 52 प्रतिशत कपल्स ने माना कि उन्होंने सुहागरात पर सेक्स नहीं किया था। इसके अलावा सर्वे में यह भी पता लगा कि करीब 90 प्रतिशत महिलाएं सुहागरात के लिए स्पेशल लॉन्जरी खरीदती हैं।
Couple
इस वजह से नहीं कर पाते कुछ भी…
अब सवाल यह था कि आखिर कपल्स सुहागरात पर सेक्स क्यों नहीं कर पाते? इस सर्वे के अकॉर्डिंग महिला प्रतिभागियों ने बताया कि वे या तो बहुत ज्यादा थकी हुई थीं या शराब के नशे में थीं या फिर हनीमून के लिए यात्रा करने में व्यस्त थीं। वहीं जब यह सवाल पुरुषों से किया गया तो उन्होंने बताया कि उनकी भी अपनी प्राथमिकताएं थीं। वे या तो बहुत ज्यादा नशे में थे या फिर देर तक दोस्तों के साथ पार्टी करने में व्यस्त रहने की वजह से सुहागरात पर सेक्स नहीं कर पाए।
Couple
सुहागरात पर इस समय हुआ…
वहीं रिसर्च में एक अनोखी बात सामने आई वह यह कि वन थर्ड कपल्स ने माना कि उन्होंने सुहागरात बीत जाने के बाद सुबह के समय सेक्स किया जबकि हर 10 में से 1 कपल्स ने स्वीकार किया कि उन्होंने पार्टनर के साथ फर्स्ट टाइम सेक्स के लिए 48 घंटे का इंतजार किया। 84 प्रतिशत प्रतिभागियों ने माना कि आखिरकार इतने लंबे इंतजार के बाद जब उन्होंने सेक्स किया तो उन्हें संतुष्टि महसूस हुई।

Home / Miscellenous India / जानिए सुहागरात पर क्या करते हैं कपल्स… एक सर्वे में आए चौंकाने वाले आंकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो