scriptबालिका गृह कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर पर फेंकी गई स्याही, महिला ने पोती कालिख | woman threw ink on Shelter Home accused Brajesh Thakur | Patrika News
विविध भारत

बालिका गृह कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर पर फेंकी गई स्याही, महिला ने पोती कालिख

ब्रजेश ने कहा कि मेरा मधु वर्मा से कोई रिश्ता नहीं है, जो कुछ हो रहा है वह मेरे खिलाफ साजिश है। ठाकुर ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होने वाले थे और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे।

नई दिल्लीAug 08, 2018 / 03:38 pm

Prashant Jha

muzaffarpur shelter home

बालिका गृह कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर पर फेंकी गई स्याही, महिलाओं ने पोती कालिख

पटना: बिहार के मुजफ्फुरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर कोर्ट परिसर में स्याही फेंकी गई । साथ ही उसके मुंह पर कालिख भी पोती गई है। बालिका गृह चलाने वाले ब्रजेश ठाकुर की बुधवार को कोर्ट में पेशी थी। इसी दौरान कुछ महिलाओं ने ब्रजेश ठाकुर को रोककर उसके ऊपर स्याही फेंकते हुए कालिख पोत दी। इससे पहले बालिका गृह संचालक और रेप कांड के मास्टरमांइड ब्रजेश ठाकुर का बड़ा बयान आया, जिसमें उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा के पति से उनकी सिर्फ राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी। ब्रजेश ने कहा कि मेरा मधु वर्मा से कोई रिश्ता नहीं है, जो कुछ हो रहा है वह मेरे खिलाफ साजिश है। ठाकुर ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होने वाले थे और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे और मुजफ्फरपुर से ही टिकट मिलना तय हो गया था। ये लोग हमारे अखबार को बंद कराना चाहते हैं।
ये भी पढ़ें: बालिका गृह कांड: सुप्रीम कोर्ट ने पीड़ित बच्चों के इंटरव्यू पर लगाई रोक, राजनीति नहीं करने के दिए निर्देश

https://twitter.com/hashtag/MuzaffarpurShelterHome?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बाल संरक्षण पदाधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई

वहीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर बिहार सरकार की कार्रवाई तेज होती जा रही है। दो दिन पहले सरकार ने 14 जिलों में समाज कल्याण विभाग में कार्यरत सहायक निदेशक और बाल संरक्षण पदाधिकारी पद पर तैनात अधिकारियों को निलंबित कर दिया। वहीं मंगलवार को मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर ने कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर दिया।
34 लड़कियों से रेप का खुलासा

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित गर्ल्स शेल्टर हाउस में 34 लड़कियों के दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। बिहार समाज कल्याण विभाग ने मुंबई के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) ने राज्य के सभी आश्रय गृहों का सर्वेक्षण करवाया था, जिसमें शेल्टर हाउस की बच्चियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया। इस सोशल ऑडिट के आधार पर मुजफ्फरपुर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद इसकी गूंज सड़क से संसद तक पहुंची।

Home / Miscellenous India / बालिका गृह कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर पर फेंकी गई स्याही, महिला ने पोती कालिख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो