scriptलॉकडाउन-3: पहले महिलाओं को बताया डायन, फिर ग्रामीणों ने पार की सारी हदें | Women thrashed in bihar Muzaffarpur by villagers on suspicion of Being witches | Patrika News
विविध भारत

लॉकडाउन-3: पहले महिलाओं को बताया डायन, फिर ग्रामीणों ने पार की सारी हदें

Bihar के Muzaffarpur इलाके में ग्रामीणों का तालीबानी फरमान
तीन Women को बताया डायन, फिर काटे सिर के बाल
अर्द्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाया, मैला भी पिलाया

May 05, 2020 / 04:12 pm

धीरज शर्मा

three witches in Bihar

मुजफ्फरपुर में तीन महिलाओं को डायन बताकर किया अत्याचार

नई दिल्ली। पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) जैसी महामारी से जूझ रहा है। कोरोना से निपटने के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग ( social Distancing ) जैसे नियमों का सख्ती से पालन करवाय जा रहा है। लेकिन इन सबके बीच बिहार से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने हर किसी को चौंका दिया है।
बिहार ( Bihar ) के मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) में ऐसी घटना घटी है जिसने मानवता को एक बा फिर शर्मसार कर दिया है। दरअसल यहां ग्रामीणों ने तीन महिलाओं ( Women ) को डायन ( Witches ) बता कर उनके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर डालीं।
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले स्थित हथौड़ी इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी। यहां तीन महिलाओं के साथ तालिबानी अंदाज में अत्याचार का मामला सामने आया है।

7 मई से एयर इंडिया शुरू करेगा अपनी उड़ान, इस तरह कर सकेंगे घर वापसी
gram.jpg
महिलाओं को डायन बताकर पहले इनकी पिटाई की गई, फिर पंचायत बुलाकर उनके सरेआम उनके बाल काट दिए गए। जब इतनेभर से भी ग्रामीण संतुष्ट ना हुए तो तीनों को अर्धनग्न गांव में घुमाया गया। फिर इन तीनों महिलाओं को मैला ( पखाने का घोल) भी पिलाया गया।
दरअसल एक तरफ जहां पूरा देश इन दिनों लॉकडाउन में सामाजिक दूरी का पालन कर रहा है, वहीं बिहार में घटी इस घटना में लोगों की भीड़ जुटी और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ीं। पंचायत ने इन महिलाओं को पुलिस के पास ना जाने के लिए धमकाया भी।
उधर महिलाओं ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया।

Home / Miscellenous India / लॉकडाउन-3: पहले महिलाओं को बताया डायन, फिर ग्रामीणों ने पार की सारी हदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो