scriptडोनाल्ड ट्रंप को ईश्वर का आशीर्वाद दिलाने के लिए हिंदूसेना करेगी यज्ञ, मोटेरा स्टेडियम में गिरा अस्थायी गेट | Yagya by Hindu Sena to bless Donald Trump to defeat radical Islam | Patrika News
विविध भारत

डोनाल्ड ट्रंप को ईश्वर का आशीर्वाद दिलाने के लिए हिंदूसेना करेगी यज्ञ, मोटेरा स्टेडियम में गिरा अस्थायी गेट

मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) के बाहर बनाया गया अस्थायी गेट और होर्डिंग गिरने से मची अफरातफरी।
ट्रंप के समर्थक विष्णु गुप्ता (Vishnu Gupta) का मानना है कि उनमें है ‘कट्टर इस्लाम’ को हराने की ताकत।
दिल्ली के जंतर-मंतर (Jantar Mantar) पर सोमवार दिन में आयोजित किया जाएगा विश्व शांति यज्ञ।
ट्रंप और पीएम मोदी एकजुट होकर मानवता के दुश्मनों को कर सकते हैं खत्म।

नई दिल्लीFeb 23, 2020 / 08:50 pm

अमित कुमार बाजपेयी

vishwa shanit yagya

ट्रंप के लिए विश्व शांति यज्ञ का आयोजन।

नई दिल्ली। हिंदूसेना के मुखिया और अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump India visit) के समर्थक विष्णु गुप्ता विश्व शांति यज्ञ का आयोजन करेंगे। हिंदूसेना का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रंप को ईश्वर का आशीर्वाद मिलने की कामना लेकर सोमवार 24 फरवरी को दिल्ली के जंतर मंतर (Jantar Mantar) पर यज्ञ किया जाएगा। ट्रंप सोमवार को ही भारत आ रहे हैं। वहीं, रविवार कोमोटेरा स्टेडियम के बाहर बना एक अस्थायी गेट तेज हवा में गिर गया, जिससे वहां कुछ देर तक अफरातफरी का आलम रहा।
Big News: डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर करेंगे इन आठ राज्यों के मुख्यमंत्री, कांग्रेस सांसद ने किया इनकार

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती, बल्कि इसमें एक मोड़ आता है। कहा जा रहा है कि यज्ञ इसलिए किया जा रहा है क्योंकि ‘मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और ट्रंप दुनिया को मानवता के लिए सबसे बड़े खतरे चरमपंथी इस्लामिक कट्टरपंथियों से मुक्त कराने की ताकत मिले और मानवता के दुश्मनों को खत्म करने के लिए वे एकजुट होकर लड़ सकें।’
ट्रंप को इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ उनके कड़े रुख के लिए जाना जाता है और हिंदू सेना भी इस्लामिक कट्टरपंथ के खिलाफ अपने विचार प्रकट करने में कभी नहीं हिचकिचाई है। अब गुप्ता (Vishnu Gupta) ने ट्रंप और अपने संगठन में एक समानता पाई है।
https://twitter.com/hashtag/HinduSena?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके लिए एक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें मोदी और ट्रंप हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं। यह यज्ञ दिल्ली के जंतर-मंतर में आयोजित किया जा रहा है।

मेलानिया ट्रंप से पहले अमरीका की कितनी फर्स्ट लेडी आ चुकी हैं हिंदुस्तान, सबसे पहले अकेले आईं थीं
यह पहली बार नहीं है, जब गुप्ता ने ट्रंप के प्रति अपना प्यार जताया हो। इससे पहले भी उन्होंने अमरीकी राष्ट्रपति के जन्मदिन पर सात किलो का केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया था। उन्होंने ट्रंप के एक विशाल पोस्टर में उनकी तस्वीर को केक का भोग भी लगाया था।
भारत द्वारा ट्रंप दौरे की घोषणा किए जाने पर हिंदूसेना ने एक वीडियो मैसेज जारी किया था, जिसमें ट्रंप को ‘मानवता का रक्षक’ बताया गया था।

https://twitter.com/ANI/status/1231505126818369536?ref_src=twsrc%5Etfw
बापू के साबरमती आश्रम जाएंगे ट्रंप-मेलानिया
ट्रंप व फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप सोमवार को साबरमती आश्रम भी जाएंगे। इस जगह से महात्मा गांधी ने 90 साल पहले नमक सत्याग्रह का नेतृत्व किया था। सूत्रों ने कहा कि अमरीकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम जाने के दौरान, आश्रम जाएंगे। मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में ट्रंप के सम्मान में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट से आश्रम और फिर स्टेडियम जाएंगे।
अहमदाबाद मे? डोनाल्ड ट्रंप ? की सुरक्षा होगी इतनी सख्त, रोड शो में सीएम रूपाणी को भी शामिल होने की इजाजत नहीं

यह आश्रम महात्मा गांधी और उनकी पत्नी कस्तूरबा के निवास स्थानों में एक है। यह राष्ट्रीय स्मारक है। यह बीसवीं सदी की शुरुआत में बना है। आश्रम में अब एक गांधी स्मारक संग्रहालय और एक कमरे में गांधी का चरखा और मेज रखी है।
https://twitter.com/hashtag/Cricket?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मोटेरा स्टेडियम के गेट के बाहर होर्डिंग गिरा

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगमन के लिए अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera stadium) में तैयारियों के बीच वीवीआईपी गेट के बाहर लगी एक होर्डिंग के गिरने से अधिकारियों को शर्मिदगी का सामना करना पड़ा। वीवीआईपी सेक्शन के गेट नंबर 3 के बाहर शनिवार सुबह तेज हवाओं के चलते होर्डिंग गिरा। इसी क्रम में कार्यक्रम स्थल में लगाए गए कुछ बैरिकेड्स भी गिर गए।
Big News: अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से पहले मौसम विभाग ने किया बारिश के बारे में बड़ा खुलासा

प्रधानमंत्री और अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप 24 फरवरी को एक मेगा शो ‘नमस्ते ट्रंप’ के लिए यहां आने वाले हैं। ऐसे में अस्थायी निर्माणों के ढहने से सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गई हैं।
motera_stadium_gate_fallen.jpg

Home / Miscellenous India / डोनाल्ड ट्रंप को ईश्वर का आशीर्वाद दिलाने के लिए हिंदूसेना करेगी यज्ञ, मोटेरा स्टेडियम में गिरा अस्थायी गेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो