scriptप्लास्टिक बैग में बच्ची को पैक कर, मां ने इस पते पर कर दिया कूरियर! | A Mother Couriers Her Baby In China | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

प्लास्टिक बैग में बच्ची को पैक कर, मां ने इस पते पर कर दिया कूरियर!

चीन में एक मां ने अपनी ही बच्ची को पहले प्लास्टिक के बैग में पैक किया और फिर उस बैग को कूरियर कर दिया…

नई दिल्लीAug 16, 2017 / 03:40 pm

राहुल

Mother Couriers Her Baby
चीन में हमें अक्सर अजीबो-गरीब हरकतें देखने और सुनने को मिल ही जाती हैं। हाल ही में चीन में जो मामला सामने आया है उसने दुनियाभर के लोगों को हैरत में डाल दिया है। यह मामला एक महिला और उसके बच्चे से जुड़ा है। जब आप इस पूरे मामले को जानेंगे तो शायद आप भी हैरान ही रह जाएं।
दरअसल चीन में एक मां ने अपनी ही बच्ची को पहले प्लास्टिक के बैग में पैक किया और फिर उस बैग को कूरियर कर दिया। लेकिन आगे जो हुआ उसने कूरियर बॉय के होश उड़ा दिए।
यह है मामला-

दरअसल जब कूरियर बॉय उस बैग को लेकर जा रहा था तब उसे उस पर कुछ शक हुआ और उसने महिला से उसे खोल कर दिखाने की रिक्वेस्ट की लेकिन महिला ने उसे ऐसा करने की इजाज़त नहीं दी। लेकिन उस लड़के थोड़ी दूर जाते ही उस लड़के ने पैकेट फाड़ दिया। अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। पैकेट के अंदर एक नवजात बच्ची को देख उसने फौरन पुलिस और कंपनी के अधिकारियों को सूचित किया।
इस बीच जब वहां से गुजर रहे लोगों को इस मामले के बारे में जानकारी हुई तब वहां तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई। लोगों ने तुरंत अपने सेल फ़ोन निकाले और इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते यह चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
चीन की एक प्रमुख वेबसाइट की खबर के मुताबिक यह मामला सामने आने के बाद लोगों में बेहद गुस्सा है। लोग महिला को सख्त से सख्त सजा देने का मांग कर रहे हैं, ताकि कोई और इस तरह की हरकत करने की हिमाकत न कर सके।
वहीँ इस मामले पर पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी नवजात बच्ची को एक अनाथालय के पते पर कूरियर किया था। बच्ची को लावारिस छोड़ने के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची की डॉक्टरों ने जांच की और बताया कि अब वह स्वस्थ है।

Home / world / Miscellenous World / प्लास्टिक बैग में बच्ची को पैक कर, मां ने इस पते पर कर दिया कूरियर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो