scriptArmenia के प्रधानमंत्री Nikol Pashinyan कोरोना पॉजिटिव, वेटर से संक्रमति होने की आशंका | Armenia prime minister is Coronavirus Positive | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

Armenia के प्रधानमंत्री Nikol Pashinyan कोरोना पॉजिटिव, वेटर से संक्रमति होने की आशंका

Highlights

सैन्य इकाइयों का दौरा करने से पहले निकोल पाशिनियन (Nikol Pashinyan) अपनी कोरोना जांच कराई थी, परिवार के सभी सदस्य संक्रमित पाए गए।
यहां पर कोरोना वायरस (Coronavirus) के अब तक 9,492 से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं करीब 139 लोगों की मौत चुकी है।

Jun 01, 2020 / 10:09 pm

Mohit Saxena

Armenia prime minister

आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनियन।

येरेवान। आर्मेनिया (Armenia) के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनियन (Nikol Pashinyan) और उनके परिवार के सभी सदस्य कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं। पाशिनियन ने सोमवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्हें बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे। मगर जब उन्होंने अपनी जांच कराई तो वे कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए। बीते दिनों सैन्य इकाइयों का दौरा करने से पहले उन्होंने अपनी जांच कराने का फैसला लिया था।
Britain: विदेश मंत्री ने Lockdown में छूट का किया बचाव, कहा- हमें खुद को बदलना पड़ेगा

प्रधानमंत्री ने आशंका जताई है कि वे अपने एक वेटर से संक्रमित हुए होंगे। वेटर पिछले दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वह उनके लिए एक गिलास पानी लेकर आया था। लगभग 30 लाख की आबादी वाले आर्मेनिया में कोरोना वायरस के अब तक 9,492 से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं करीब 139 लोगों की मौत चुकी है। पीएम ने कहा कि वे घर से काम करेंगे।
आर्मेनिया (Armenia) ने मार्च के मध्य कोरोना के मामले सामने आने लगे थे। तभी यहां पर लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति बरकरार है। पीएम पाशिनियन ने बीते सप्ताह एक बयान में कहा था कि आर्मेनिया में संक्रमण की स्थिति बदतर होती जा रही है। उनके परिवार के सभी सदस्यों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देश में संक्रमण के तेजी फैलने का डर बना हुआ है। दुनिया भर में अब तक 6,310,892 लोग कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। वहीं 374,736 लोगों की मौत हो चुकी है।

Home / world / Miscellenous World / Armenia के प्रधानमंत्री Nikol Pashinyan कोरोना पॉजिटिव, वेटर से संक्रमति होने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो