scriptब्रिटिश पीएम जॉनसन की अस्पताल में होगी देखभाल, 10 दिन पहले कोरोना के लक्षण पाए गए थे | British PM Boris Johnson Admitted To Hospital | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ब्रिटिश पीएम जॉनसन की अस्पताल में होगी देखभाल, 10 दिन पहले कोरोना के लक्षण पाए गए थे

Highlights

पहले उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था।
पीएमओ ने इसे ऐहतियाती कदम बताया है।

नई दिल्लीApr 06, 2020 / 06:47 pm

Mohit Saxena

PM jhonson
लंदन। कोरोना वायरस से पीड़ित ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार देर रात ब्रिटिश पीएम के कार्यालय ने यह जानकारी दी है। कुछ दिनों पहले जॉनसन में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। इस दौरान उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था।
गौरतलब है कि 10 दिन पहले बोरिस जॉनसन में कोरोना के पॉजिटिव लक्षण पाए गए थे। ब्रिटिश पीएमओ ने कहा कि उन्हें एक अस्पताल ने डॉक्टरों की सलाह पर भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी किसी तरह की पैनिक होने वाली स्थिति नहीं है। जॉनसन ही सरकार के मुखिया के तौर पर काम करते रहेंगे। पीएमओ ने इसे ऐहतियाती कदम बताया है।
26 मार्च को कोरोना की पुष्टि होने के बाद ब्रिटिश पीएम को डाउनिंग स्ट्रीट स्थिति उनके आधिकारिक आवास पर क्वारंटीन किया गया था। इस दौरान वह आइसोलेशन में भी जरूरी कामकाज करते रहे। इस दौरान कई वीडियो संदेश भी जारी किए। शुक्रवार को ही जारी एक वीडियो संदेश में 55 वर्षीय जॉनसन ने जनता को बताया था कि वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।
ब्रिटेन कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है। यहां कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। प्रिंस चार्ल्स, पीएम जॉनसन समेत हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अगर जॉनसन की हालत ज्याद खराब होती है तो विदेश मंत्री डॉमनिक राब पीएम की प्रभार संभालेंगे।

Home / world / Miscellenous World / ब्रिटिश पीएम जॉनसन की अस्पताल में होगी देखभाल, 10 दिन पहले कोरोना के लक्षण पाए गए थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो