scriptअमरीका: भारतवंशी ने चार हत्याओं को अंजाम देकर गुनाह कबूला, शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा | California Man Confesses Murders, he killed four People | Patrika News

अमरीका: भारतवंशी ने चार हत्याओं को अंजाम देकर गुनाह कबूला, शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 08:57:36 am

Submitted by:

Mohit Saxena

भारतीय मूल के नागरिक शंकर नागप्पा हांगुड ने हत्याओं का गुनाह कबूला
रोजविल स्थित अपने घर में चार लोगों को मौत के घाट उतारा

indian

वाशिंगटन। अमरीका में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां भारतीय मूल के नागरिक शंकर नागप्पा हांगुड ने पुलिस के सामने चार हत्याओं का अपना गुनाह कबूल लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से हांगुड ने अपना गुनाह स्वीकार किया है वह हैरान कर देने वाला है। वह अपने साथ कार में एक लाश के साथ घूम रहा था। हांगुड के अनुसार उसने रोजविल स्थित अपने घर में चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

मेक्सिको में हथियारबंद बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक सैन्यकर्मी समेत 15 लोगों की मौत

पुलिस ने शंकर के इस कबूलनामे के बाद कार से एक वयस्क और दो बच्चों का शव बरामद किया है। सार्जेंट रॉबर्ट गिब्सन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि शंकर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचा। उसने कहा कि वह हत्या की बात कबूलना चाहता है। हांगुड की बात पर पहले पुलिस अधिकारियों को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब उसकी कार से और उसके अपार्टमेंट से तलाशी के दौरान शवों के बरामदगी के बाद पुलिस को शंकर की बता पर यकीन हो गया। पुलिस के मुताबिक, शंकर ने जिन लोगों की हत्या की,वे उसके परिवार के ही सदस्य हैं।

पुलिस का कहना है कि यहा मामला अनोखा है। अभी तक कभी किसी को इस तरह शव के साथ पुलिस स्टेशन आते नहीं देखा गया है। पुलिस की जांच में पाया गया कि शंकर ने इन हत्याओं को बीते कुछ दिनों के भीतर अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सभी हत्याएं शंकर ने अकेले की हैं और ऐसा नहीं लगता है कि नागरिकों को उससे कोई खतरा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो