scriptएक कार स्टंट से पता कर रहे थे बेटा है या बेटी, उल्टा पड़ गया तरीका | failed test of australian couple to determine gender of baby | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

एक कार स्टंट से पता कर रहे थे बेटा है या बेटी, उल्टा पड़ गया तरीका

ये मामला साउथ ऑस्ट्रेलिया के मैननिंगी से सामने आया है।

नई दिल्लीDec 09, 2018 / 02:09 pm

Shweta Singh

failed test of australian couple to determine gender of baby

एक कार स्टंट से पता कर रहे थे बेटा है या बेटी, उल्टा पड़ गया तरीका

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया में एक कपल का कार के साथ स्टंट करना भारी पड़ गया। दरअसल ये जोड़ा बेटी या बेटा होने का पता लगाने के लिए इस अनोखे तरीका अपनाया था। उनके इस तरीके ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। हालांकि ये खौफनाक तरीका उनके लिए उलटा साबित हो गया। ये मामला साउथ ऑस्ट्रेलिया के मैननिंगी से सामने आया है।

किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा

परिवार और दोस्तों के सामने इसका खुलासा करने के लिए जोड़े ने तय किया था कि वे कार से गुलाबी या नीला धुआं निकालेंगे। उनके प्लान के मुताबिक गाड़ी से धुआं निकाला भी। लेकिन जैसे ही कार से गुलाबी धुआं निकाला उसके चंद पलों के बाद गाड़ी में आग भी लग गई। किस्मत की बात ये रही कि इस कारण किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

नीले-गुलाबी रंग के धुएं के पीछे की कहनी

जानकारी के मुताबिक जोड़े ने अपने परिजनों और दोस्तों को सुझाया था कि अगर गाड़ी से नीला धुंआ निकलता है तो लड़का होगा, वहीं लड़की के होने पर गुलाबी धुंआ निकलेगा। ये न्यूज लेने के लिए उसके परिजन और दोस्त आस पास बेहद उत्साहित होकर खड़े भी हो जाते हैं। इस पूरी वाकया का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह धुआं निकलने के कुछ देर बाद गाड़ी में आग लग जाती है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

एडवेंचर के नाम पर कुछ भी

एडवेंचर के नाम कपल्स ऐसे कई कारनामों को अंजाम दे देते है, जिसके बाद उन्हें पछताना पड़ता है। पिछले दिनों ही एक डेनिश कपल ने गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड पर चढकर मुसीबत मोल ली। दरअसल ये वहां न सिर्फ चढ़े बल्कि वहां बिन कपड़ों के तस्वीरें भी खिंचवाईं। इनके वायरल होने के बाद मिस्त्र के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी। अधिकारियों के मुताबिक कपल ने नैतिकता का उल्लंघन किया है। इन पिरामिडों पर चढ़ना दंडनीय अपराध है।

Home / world / Miscellenous World / एक कार स्टंट से पता कर रहे थे बेटा है या बेटी, उल्टा पड़ गया तरीका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो