scriptब्रेकअप के बाद भी बॉयफ्रेंड के लिए तड़पती रही गर्लफ्रेंड, हफ्ते भर में कर दिए 77,639 कॉल | Girlfriends struggling for boyfriend even after breakup 77639 calls | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ब्रेकअप के बाद भी बॉयफ्रेंड के लिए तड़पती रही गर्लफ्रेंड, हफ्ते भर में कर दिए 77,639 कॉल

प्यार में पागल हुई एक लड़की ने ब्रेकअप के बाद, बॉयफ्रेंड को कुछ इस तरह परेशान किया कि उसे पुलिस के पास तक जाना पड़ा

नई दिल्लीDec 06, 2017 / 04:32 pm

Ravi Gupta

girl
नई दिल्ली। प्यार एक ऐसी चीज है, जिसमें लोग या तो सातवें आसमां पर होते हैं या फिर अपनी ही जिंदगी खराब कर लेते हैं। जो लोग सातवें आसमां पर होते हैं, वह इस पल को खुशी से जीते हैं। उन्हें दुनिया की हर चीज अच्छी लगती है। उन्हें हर चीज में उनका महबूब नजर आता है। लेकिन कई बार रिलेशनशिप इस कदर हद कर पहुंच जाता है कि लोग इंसानियत की हद पार देते हैं। वो कहते भी हैं ना कि ‘अति किसी भी चीज की बुरी होती है।’ कई बार लोग प्यार में अपना आपां खो बैठते हैं। अपने पार्टनर के दूर हो जाने पर इस कदर पागल हो जाते हैं कि वह किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही एक ताजा उदाहरण हमें देखने को मिला। मामला मेक्सिको का है जहां एक 28 साल की लिंडा मर्फी को नया-नया प्यार ही हुआ था। वहां की लोकल खबरों के मुताबिक दोनों का प्यार हफ्ताभर भी नहीं चला था कि उनका ब्रेकअप हो गया।

फिर क्या था, मर्फी का प्यार इतना परवान चढ़ चुका था कि वह पागल हो चुकी थी। मर्फी ने अपने प्रेमी को मनाने की कोशिश की। मर्फी के मनाने की हद इस कदर थी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड विलियम को एक ही हफ्ते में 77,639 बार फोन, 41,229 मैसेज, 1937 ईमेल्स, 217 वॉयस मैसेजस और 647 चिटि्ठयां लिख दी।

एक लोकल अखबार की माने तो मर्फी ने अपनी नींद भगाने के लिए दवाइयां और एनर्जी ड्रिंक्स लेनी शुरू कर दिया है। अखबार के मुताबिक मर्फी एक ही बार में तीन नंबरों से लड़के तीनों पर कॉल करती थी। मर्फी ने ऐसा लगभग हफ्ते भर तक किया जिसके बाद मर्फी के साथ-साथ उसके बॉयफ्रेंड विलियम की ऑफिस लाइफ भी डिस्टर्ब हो गई।

जब ऑफिस वालों ने देखा कि विलियम परेशान है, तो ऑफिस वालों ने पुलिस वालों को बुलाया और अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने मर्फी को गिरफ्तार कर लिया। डॉक्टरों ने बताया कि मर्फी एक बीमारी से ग्रसित है, जिसके चलते वह अपना आपा खो बैठी।

Home / world / Miscellenous World / ब्रेकअप के बाद भी बॉयफ्रेंड के लिए तड़पती रही गर्लफ्रेंड, हफ्ते भर में कर दिए 77,639 कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो