scriptबच्चों के लिए जन्नत है ये बेबी स्पा, दो भारतीयों अपने सपने बुन कर ऑस्ट्रेलिया में खोला है ये स्पा | indians open a baby spa in australia | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

बच्चों के लिए जन्नत है ये बेबी स्पा, दो भारतीयों अपने सपने बुन कर ऑस्ट्रेलिया में खोला है ये स्पा

बच्चों के स्नान का भार ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित एक बेबी स्पा ने उठाया है, जोकि वहां उम्मीद से ज्यादा की कमाई और बिज़नस कर रहा है।

Aug 21, 2017 / 01:43 pm

राहुल

ऑस्ट्रेलिया: अमूमन सभी बच्चों को खाने, खेलने, रोने के बाद होने वाली थकान को मिटाने के लिए एक आरामदायक स्नान की जरूरत होती है। ऐसे ही बच्चों के स्नान का भार ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित एक बेबी स्पा ने उठाया है, जोकि वहां उम्मीद से ज्यादा की कमाई और बिज़नस कर रहा है।
एक भारतीय कपल द्वारा शुरू किये गए इस बेबी स्पा में जल चिकित्सा और बच्चे की मालिश के साथ, यह छह दिनों से लेकर छह माह की उम्र के बच्चों को संभालने का व्यवसाय किया जा रहा है।
अनीता याप और कविता कुमार नाम के स्पा के ये मालिक आज इसलिए बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें कुछ अच्छे ग्राहक मिले हैं जो लगातार अपने बच्चों के स्पा के लिए उनकी सेवाएं ले रहे हैं। 15 महीने पहले एक स्पा के तौर पर खोला गया व्यवसाय आज बच्चों के लिए जन्नत बन गया है।
इस व्यावसायिक कपल का उन माता-पिता के लिए कहना है जो सुरक्षा उपायों के बारे में आशंकित हैं कि उनके पास जो ‘BUBBY’ डिवाइस हैं वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं, जिनसे बच्चों को कोई खतरा नहीं हो सकता।
आगे की स्लाइड में देखें बच्चों कीकुछ मजेदार तस्वीरें-

Home / world / Miscellenous World / बच्चों के लिए जन्नत है ये बेबी स्पा, दो भारतीयों अपने सपने बुन कर ऑस्ट्रेलिया में खोला है ये स्पा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो