script‘बालाकोट एयर स्ट्राइक पर खुलासा’ करने वाली पत्रकार की वेबसाइट हैक करने की कोशिश | italian journalist Francesca Marino website trying to hack after revealing Balakot air strikes | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

‘बालाकोट एयर स्ट्राइक पर खुलासा’ करने वाली पत्रकार की वेबसाइट हैक करने की कोशिश

फ्रांसेस्का मारिनो ने किया नया खुलासा
बालाकोट पर रिपोर्ट करने के बाद वेबसाइट पर अटैक
एयर स्ट्राइक में 170 आतंकियों के मारे जाने की खबर

May 09, 2019 / 06:32 pm

Chandra Prakash

Balakot air strikes

‘बालाकोट एयर स्ट्राइक पर खुलासा’ करने वाली पत्रकार की वेबसाइट हैक करने की कोशिश

नई दिल्ली। ‘पाकिस्तान के बालाकोट ( Balakot ) में भारतीय वायुसेना ( Indian Air Force ) की एयर स्ट्राइक में 130 से 170 आतंकवादी मारे गए’… इसका खुलासा करने वाली इटली की पत्रकार फ्रांसेस्का मारिनो की वेबसाइट हैक करने की कोशिश की गई है। उन्होंने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की है।

मारिनो ने की पुलिस से शिकायत

मारिनो ने खुद ट्वीट कर बताया कि कुछ स्मार्ट लोगों ने उनकी स्ट्रिंगरएशिया नाम की वेबसाइट को हैक ( Website Hack ) करने की कोशिश की है। मारिनो ने ही पाकिस्तान ? के स्थानीय सूत्रों के हवाले से लिखा इस बात का खुलासा किया था कि भारतीय वायुसेना ने सुबह तड़के 3.30 बजे हमले किए थे और पाकिस्तानी सेना वहां ढाई घंटे बाद सुबह छह बजे पहुंची थी।

बालाकोट एयर स्ट्राइक: जैश-ए-मोहम्मद के 130 से 170 आतंकियों का हुआ सफाया, अब भी 45 का चल रहा है इलाज

https://twitter.com/francescam63/status/1126395367250104320?ref_src=twsrc%5Etfw

रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा

फ्रांसेस्का ने अपनी वेबसाइट पर विस्तार से पूरी घटना का जिक्र किया है। उन्होंने रिपोर्ट में लिखा है कि जैसे ही पाकिस्तानी सेना वहां पहुंची, घायलों को शिंकियारी स्थित हरकत उल मुजाहिदीन के शिविर में ले जाया गया, जहां सेना के डाक्टरों ने उनका उपचार किया। मृतकों की तादाद 130 से 170 के बीच रही। इनमें वे भी शामिल थे, जिनका उपचार के दौरान मौत हो गई। यहां पर अब भी 45 लोगों का इलाज किया जा रहा है, जबकि इलाज के दौरान 20 लोगों की मौत हो गई।

आतंकियों ने मृतक के परिजनों को दिए पैसे

इटली की पत्रकार ने आगे लिखा है कि मारे गए लोगों के परिजनों मीडिया में न कुछ बोल दें, इसके लिए उन्हें जैश-ए-मोहम्मद ( jaish e mohammad ) के लोगों ने नकद रुपए दिए। मारिनो ने कहा कि आतंकवादी संगठन ने कहा है कि समय आने पर वे इसका बदला लेंगे।

Home / world / Miscellenous World / ‘बालाकोट एयर स्ट्राइक पर खुलासा’ करने वाली पत्रकार की वेबसाइट हैक करने की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो