फ्लाइट में हो रहा था बोर, फिर इमरजेंसी गेट से बाहर निकल करने लगा खतरनाक काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक विंग पर चल रहा है, जिसके बाद उसने अपना बैग रखा और वहीं बैठ गया।

By:

Published: 04 Jan 2018, 03:45 PM IST

नई दिल्ली। उड़ान का इंतज़ार करते-करते एक शख्स इतना बोर हो गया कि वो विमान से बाहर निकलकर विंग पर जाकर बैठ गया। पूरा वाक्या स्पेन का है, जो बुधवार को हुआ। बता दें कि एक युवक राएनेएर के विमान से लंदन से मलागा जा रहा था। लेकिन वो फ्लाइट में बैठकर उसके उड़ान भरने के इंतज़ार में इतना बोर हो गया कि वह विमान के इमरजेंसी विंडो से बाहर निकलकर फ्लाइट के विंग पर जाकर बैठ गया।

एयरलाइंस के एक कर्मचारी ने इसकी जानकारी दी। जबकि विमान में ही बैठे एक अन्य यात्री ने युवक की विंग पर बैठे हुए युवक की वीडियो बना ली। एक अन्य यात्री ने बताया कि विमान के टेक-ऑफ के इंतज़ार में बोर हो रहा युवक बड़ी ही शांति से विमान के इमरजेंसी विंडो के पास पहुंचा और दरवाज़ा खोलकर बाहर की ओर झांकने लगा। उसके बाद वो वापस अपनी सीट पर आया और अपना बैग उठाकर फिर दरवाज़ें का पास पहुंचा और बाहर निकलकर विंग पर जाकर बैठ गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक विंग पर चल रहा है, जिसके बाद उसने अपना बैग रखा और वहीं बैठ गया। युवक को विंग पर बैठा देख एयरलाइंस में हड़कंप मच गया और उसे तुरंत नीचे उतार लिया गया। जिसके बाद एयरलाइंस ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि युवक की उम्र और नाम का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि युवक पर 40 हज़ार यूरो का भारी भरकम ज़ुर्माना भी लगाया गया। लेकिन वो इस ज़ुर्माने को भरने की स्थिती में नहीं है, वह बेघर है और उसका कोई निश्चित आवास भी नहीं है।

वैसे तो आए दिन एयरलाइंस और एयरलाइंस कर्मचारियों से जुड़ी कोई न कोई खबर आती ही रहती है। लेकिन ये वाला मामला बिल्कुल अलग और दिलचस्प है। इसके अलावा इस तरह के वाक्ये भी काफी कम देखने को मिलते हैं कि बोरियत में पड़ा शख्स इस हद तक भी गुज़र सकता है।

ryanair
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned