scriptघर के स्वीमिंग पूल में घुस आया नौ फीट लंबा घडियाल, खेल-खेल में एक शख्स ने करा ऐसा काम | man plays with alligator tires after pulls from pool | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

घर के स्वीमिंग पूल में घुस आया नौ फीट लंबा घडियाल, खेल-खेल में एक शख्स ने करा ऐसा काम

घडियाल आसपास के जंगल में किसी दलदली इलाके से आया होगा

Oct 18, 2019 / 02:52 pm

Mohit Saxena

crocodile
नई दिल्‍ली। अचानक मगरमच्छ को देखकर हर किसी की घिग्गी बन जाती है। आमतौर पर लोग चीखने लगते हैं। एक अनोखा नजारा अमरीका के फ्लोरिडा में देखने को मिला। यहां पर नौ फुट का घडियाल घर के स्वीमिंग पूल में उतर आया। उसे देखकर घर के लोग घबरा गए। उसे भगाने की कोशिश की गई, मगर एक शख्स उसे पूल से आसानी से निकल लिया। बताया जा रहा है कि घडियाल आसपास के जंगल में किसी दलदली इलाके से आया होगा। इस दौरान घर के लोग इधर—उधर भागने लगे और इसे पकड़ने वालों को फोनकर बुलाने लगे।
मगरमच्‍छ और घड़ियाल पकड़ने में माहिर पॉल बेडार्ड उस घर पर उसे पकड़ने पहुंचे। उन्हें इस काम में महारत हासिल है। उन्‍हें घरवालों ने स्‍वीमिंग पूल में बड़ा घड़ियाल होने की बात बताई। वह बिना डरे सीधे स्‍वीमिंग पूल पहुंचे और उसमें उतर गए। बेडार्ड ने घड़ियाल के साथ खेलना शुरू कर दिया। उनका मकसद था कि घड़ियाल को थकाकर उसे बाद में पकड़ लें।
उन्होंने ऐसा ही किया और घड़ियाल को थकाना शुरू कर दिया। जैसा कि बेडार्ड चाहते थे, वैसा हुआ भी। 9 फुट लंबा घड़ियाल कुछ घंटे बाद थक गया और शांत होकर एक ओर बैठ गया। इसके बाद बेडार्ड ने अपनी महारत को आजमाया और घड़ियाल का ध्‍यान भटकाकर उसके मुंह पर टेप को बांधा। इसके बाद बेडार्ड ने घड़ियाल को गोद में उठाया और उसे लेकर सीधे अपने ट्रक में ले गए। बाद में उसे जंगल में छोड़ दिया।

Home / world / Miscellenous World / घर के स्वीमिंग पूल में घुस आया नौ फीट लंबा घडियाल, खेल-खेल में एक शख्स ने करा ऐसा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो