scriptइस बकरे की मौत पर दुनियाभर के लोगों ने बहाए आंसू, लाखों लोगों को बर्दास्त नहीं हुई मौत! | million People Mourns On The Death Of The Goat | Patrika News

इस बकरे की मौत पर दुनियाभर के लोगों ने बहाए आंसू, लाखों लोगों को बर्दास्त नहीं हुई मौत!

Published: Nov 18, 2017 12:16:09 pm

Submitted by:

राहुल

हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसने दुनिया भर को रोने पर मजबूर कर दिया है

million's People Mourns On The Death Of The Goat
आज के इस वर्तमान युग में किसी इंसान की मौत पर भी रोने वाले लोग कम होते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसने दुनिया भर को रोने पर मजबूर कर दिया है। हम आपसे कहें कि एक बकरे की मौत पर लाखों लोगों ने आंसू बहाए हैं तब क्या आप विश्वास कर पायेंगे? हो गए ना हैरान! लेकिन यह बात सच है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में एक बकरे की मौत के बाद दुनियाभर के लोगों ने आंसू बहाए हैं।
millions People Mourns On The Death Of The Goat
इस बकरे का नाम है गैरी, जिसके सोशल मीडिया पर 17 लाख फॉलोवर्स हैं। इस बकरे की मौत की खबर जब उसके फॉलोवर्स तक पहुंची तब इंटरनेट पर करीब 30 हजार से ज्यादा लोगों ने शोक सन्देश लिख कर अपनी संवेदनाएं ज़ाहिर कीं। अब गैरी के फॉलोवर्स की संख्या जानने के बाद आप इस बात का अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह कोई आम बकरा नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया स्टार था।
व्यस्त सड़क को पार करने में बुजुर्ग महिला को हुई दिक्कत, कार सवार ने जो किया वो गजब था!

millions People Mourns On The Death Of The Goat
बताया जा रहा है कि गैरी को ट्यूमर था और इसी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि लंबे समय से उसे ठीक करने की कवायद की जा रही थी लेकिन उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो पाया था। जेम्स डिजारनॉल्डस जोकि गैरी के मालिक हैं उनके अनुसार उसके उसके फॉलोवर्स की संख्या 17 लाख थी।
millions People Mourns On The Death Of The Goat
बताते चलें कि गैरी वही बकरा है जो साल 2013 में चर्चा में आया था। उस वक्त गैरी पर सिडनी म्यूजियम के बाहर लगे फूलों को खाने का इल्जाम लगा था जिसके बाद उसपर साढ़े 28 हजार रूपये का दंड लगाया गया था। आपको यह बात जानकर भी हैरानी होगी कि गैरी के कुछ फैन्स में उसकी दीवानगी इस कदर हावी थी कि लोगों ने तो अपने शरीर पर टैटू भी बना रखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो