scriptऑस्ट्रेलिया में पांच दिन से लापता भारतीय युवक का मिला शव, परिवार को दी गई सूचना | Missing Indian man body found after massive search in Australia | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ऑस्ट्रेलिया में पांच दिन से लापता भारतीय युवक का मिला शव, परिवार को दी गई सूचना

Australia में 21 वर्षीय पोषिक शर्मा 13 जुलाई की सुबह लापता हो गया था
पोषिक शर्मा मेलबर्न के एक विश्ववद्यालय में पढ़ता था

नई दिल्लीJul 16, 2019 / 11:29 am

Anil Kumar

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय युवक पोषिक शर्मा लापता

ऑस्ट्रेलिया में पांच दिन से लापता भारतीय युवक का मिला शव, परिवार को दी गई सूचना

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य स्थित शहर मैरीस्विले के बाहरी इलाके में पिछले पांच दिनों से लापता भारतीय मूल के एक युवक का शव मिला है। यह जानकारी सोमवार को स्थानीय पुलिस ने दी।

ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम ( एबीसी ) की रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय पोषिक शर्मा 13 जुलाई की सुबह अपने दोस्तों को डक इन पब में छोड़ने के बाद लापता हो गया था।

शर्मा की खोज में विक्टोरिया पुलिस, स्टेट इमरजेंसी सर्विस, कंट्री फायर अथॉरिटी और विशेषज्ञ टीमों के 90 से अधिक लोग लगे रहे। पुलिस ने कहा कि शव सोमवार सुबह शहर के बाहरी इलाके में झाड़ियों में पाया गया। अब पुलिस मौत के कारण जानने के लिए एक रिपोर्ट तैयार करेगी।

ऑस्ट्रेलिया में आतंकरोधी जांच के दौरान हथियारबंदों की पुलिस से झड़प, दो को मारी गई गोली

शर्मा मेलबर्न के एक विश्वविद्यालय के छात्र थे। प्रमुख जांच अधिकारी इंस्पेक्टर डेविड रयान के अनुसार, शर्मा एक मामूली बात पर हुई असहमति के बाद पर डक इन पब से निकल गए थे। रेयान ने कहा कि भारत में शर्मा के माता-पिता को सूचित कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय युवक लापता

ऑस्ट्रेलिया में पढ़ता था युवक

पोषिक शर्मा को खोजने में जुटी पुलिस टीम का नेतृत्व करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर डेविड रेयान ने कहा कि मृतक के परिवार के लिए यह खबर बहुत ही दुखद है। उन्होंने कहा कि अब खोज अभियान को बंद कर दिया गया है और दुर्भाग्य से पोषिक शर्मा को मैरीसविले के बाहरी इलाके में मृत पाया गया है।

पोषिक शर्मा शर्मा मेलबर्न के पश्चिम में वेरीब्री के उपनगर में रह रहे थे और पास के लेक माउंटेन में बर्फ के रास्ते पर दोस्तों के साथ मैरीस्विले गए थे। शर्मा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता था।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को पोषिक अपने दोस्तों के साथ डक इन पब में शराब पी और फिर मामली बात पर दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया था। शर्मा को आखिरी बार पब के सामने एक कार से बाहर निकलने की कोशिश करते देखा गया था।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Miscellenous World / ऑस्ट्रेलिया में पांच दिन से लापता भारतीय युवक का मिला शव, परिवार को दी गई सूचना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो