नीदरलैंड: अधेड़ उम्र के शख्स ने लोगों पर चाकू से किया हमला, कई लोग घायल

  • तीन नाबालिगों की हालत गंभीर बताई जारी रही है, 45 से 50 वर्ष के बीच की उम्र के एक व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया

एम्सडर्म। नीदरलैंड के हेग में एक हमलावर ने चाकू से कई लोगों पर हमला बोल दिया। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं तीन नाबालिगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 से 50 वर्ष के बीच की उम्र के एक व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया। यह घटना शहर के ग्रोट बाजार के चौके इलाके में हडसन बे डिपार्टमेंटल स्टोर में हुई। इस वक्त लोग रोजमर्रा के समान की खरीदारी कर रहे थे। हमलावर घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी हमले का मकसद सामने नहीं आया है। पुलिस ने लोगों से अनुरोध कर कहा है कि अगर वे हमलावर के बारे में कुछ भी जानते हों तो तुरंत संपर्क करें। अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना में घायल लोगों में बच्चे भी शामिल हैं। उन्हें कितनी चोट लगी है, इसकी गंभीरता के बारे में अभी तक नहीं पता चला है। यह स्पष्ट नहीं है कि वे चाकू के हमले में घायल हुए थे या परिणामस्वरूप भीड़ में थे।

सोशल मीडिया पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। हेग के सबसे लोकप्रिय खरीदारी क्षेत्रों में से एक, ग्रोट मार्कटस्ट्राट में एक व्यस्त इलाके में अचानक भगदड़ देखने को मिली। सड़क पर भागते हुए दुकानदारों की भीड़ को देखा गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई छवियों में सड़क पर कई पुलिस कारों और एम्बुलेंस को भी दिखाया गया है।

शुक्रवार को एनओएस पर डच राष्ट्रीय प्रसारक ने कहा कि चाकू के हमले के पीछे कोई आतंकवादी उद्देश्य नहीं था, हालांकि एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि छुरा आतंकवादी घटना थी। पुलिस प्रवक्ता मारिजे कुइपर ने कहा कि वह हर परिदृश्य को खुला रख रहे हैं।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned