scriptबड़ा खुलासा: ओबामा ने कभी नहीं कहा कि मोदी के पीएम रहते आतंकी हमले होना नामुमकिन है | Obama never claimed that no terror attack possible in PM Modi regime | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

बड़ा खुलासा: ओबामा ने कभी नहीं कहा कि मोदी के पीएम रहते आतंकी हमले होना नामुमकिन है

भारत में यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने ऐसा दावा किया है कि मोदी के पीएम रहते भारत में आतंकी हमले होना मुमकिन नहीं है

नई दिल्लीJan 02, 2019 / 12:46 pm

Siddharth Priyadarshi

modi-obama

बड़ा खुलासा: ओबामा ने कभी नहीं कहा कि मोदी के पीएम रहते आतंकी हमले होना नामुमकिन

न्यूयार्क। अमरीका के एक अखबार ने इस बात का खुलासा किया है कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने ऐसा कभी नहीं कहा कि मोदी के पीएम रहते आतंकी हमले होना नामुमकिन है। बता दें कि भारत में यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने ऐसा दावा किया है कि मोदी के पीएम रहते भारत में आतंकी हमले होना मुमकिन नहीं है। बताया जा रहा है कि भारत में 27 दिसंबर को एक अखबार में इस आशय का लेख प्रकाशित हुआ था।

क्या है मामला

“जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, भारत में आतंकी हमले नामुकिन हैं।” भारत में एक समाचार वेबसाइट पर इस शीर्षक से एक लेख छपा था। लेख में अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के हवाले से बताया गया था ओबामा ने भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में यह दावा किया है। सोशल मीडिया पर यह समाचार खूब वायरल हुआ। लेख में बताया गया था कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने हालिया छापों में ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जो 29 नवंबर को अयोध्या में राम जन्मभूमि पर हमले की योजना बनाए थे। लेख में ये भी कहा गया पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा था कि नरेंद्र मोदी के पीएम रहते हुए भारत में आतंकी हमले मुमकिन नहीं हैं।

ओबामा ने नहीं किया ऐसा कोई दावा

इस बाबत आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि ओबामा ने ऐसा कभी नहीं कहा था कि मोदी के पीएम रहते भारत में आतंकी हमले नामुमकिन हैं। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि NIA की प्रेस रिलीज़ कहीं इस बात का उल्लेख नहीं किया गया था कि गिरफ्तार किए गए लोग रामजन्म भूमि पर हमले की साजिश रच रहे थे।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / Miscellenous World / बड़ा खुलासा: ओबामा ने कभी नहीं कहा कि मोदी के पीएम रहते आतंकी हमले होना नामुमकिन है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो