scriptएक शख्स ने कुछ ऐसा दावा किया जिससे पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है, जानिए कौन है यह शख्स | One person made such a claim which has stirred the whole world know | Patrika News

एक शख्स ने कुछ ऐसा दावा किया जिससे पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है, जानिए कौन है यह शख्स

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2017 11:46:54 am

Submitted by:

Ravi Gupta

अमेरिका के एक शख्स ने कुछ ऐसा दावा किया जिसके बाद सभी हर कोई उसकी बात कर रहा है…

alian
आपने कई सारी फिल्में देख होंगी जिसमें एलियन होते हैं। वह दुनिया को तबाह करना चाहते हैं, लेकिन एक हीरो धरती को बचा लेता है। लेकिन हाल ही में अमेरिकी पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसका दावा किया है कि वो भविष्य से आया है। इतना ही नहीं, इस शख्स ने यह भी दावा किया है कि अगले साल धरती पर एलियंस हमला करने वाले हैं।
ब्राजील की यह लड़की सड़कों पर लगाती थी झाड़ू, दिखने में थी सुंदर… लोगों ने कुछ ऐसा किया कि…

alian
इस शख्स का नाम ब्रयांट जॉनसन है और यह अमेरिका में रहता है। अमेरिकी पुलिस ने जब उसे अरेस्ट किया था। उस समय वह काफी ज्यादा नशे में था। उसने पुलिस के सामने इस बात का दावा किया है कि वो इस दुनिया का नहीं है। उसका कहना है कि वो साल 2048 से आया है।
शॉपिंग करने गई महिला ने दुकान में की कुछ ऐसी शर्मनाक हरकत… सीसीटीवी में कैद हो सारी फुटेज
उसने पुलिस को ये भी बताया कि पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं। इसलिए लोगों को जल्द ही सुरक्षित जगह पर चले जाना चाहिए। हालांकि यह कब होगा इसका खुलासा ब्रायंट ने नहीं किया। ब्रायंट का कहना है कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति से मिलना चाहता है। उसने कहा कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति से मिल कर धरती पर आने वाली समस्या के बारे में बताना चाहता है। उसका मानना है कि केवल अमेरिका के राष्ट्रपति ही हैं, जो धरती को आने वाले इस संकट से बचा सकते हैं।
alian
पति फौज में था, पत्नी घर पर बना रही थी 60 मर्दों से संबंध

ब्रायंट ने पुलिस को बताया कि उसे असल में 2018 में जाना था लेकिन गलती से वो 2017 में पहुंच गया। उसने बताया कि टाइम ट्रेवल करने से पहले एलियंस ने उसकी बॉडी को एल्कोहल से भर दिया था। इसलिए वो इतने नशे में था। बाकी वह इस दुनिया से नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो