पद्मा लक्ष्मी ने कमला हैरिस के लिये बनाई पसंदीद डिश, नए उपराष्ट्रपति ने खुश होकर कही ये बात देखें Video

अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris vice president) 20 जनवरी को पद की शपथ लेने जा रहे हैं

नई दिल्ली। अमेरिका में आज के दिन यानि की 20 जनवरी के दिन दो नए उम्मीदवार राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris vice chairman) अपने अपने पद की शपथ लेने जा रहे हैं। उनकी शपथ समारोह में जाने से पहले राइटर, एक्टर, मॉडल, प्रोडूसर और फूड एक्सपर्ट पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने कमला हैरिस के सम्मान में उनकी पसंदीदा डिश बनाकर उन्हें खुश करने की कोशिश की।

No data to display.

कमला हैरिस की ही तरह पद्मा लक्ष्मी भारतीय मूल की महिला है उनका जन्म भी चेन्नई में हुआ था। और वह चार साल की उम्र में अपने परिवार के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में आकर बस गई और यहां आकर वह एक लेखक, एक मॉडल और एमी-पुरस्कार विजेता कुकिंग शो टॉप शेफ की होस्ट बनीं।

नए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के सम्मान में उन्होनें दक्षिण भारतीय चावल के साथ खास डिंश बनाई जो उनकी पसंदीदा डिश थी।"

पद्मा लक्ष्मी की कुकिंग का 12 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो इमली चावल की खास डिश बनाते हुए नजर आ रही है। वीडियो में पद्मा लक्ष्मी दक्षिण भारतीय व्यंजन को बनाने के तरीके के बारे में बता रही है। और इस डिश में उपयोग की जाने वाली सामग्री को किस तरह के से इस्तेमाल करें के बारे में बता रही है। अबतक पद्मा लक्ष्मी के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि कमला हैरिस की माँ श्यामला गोपालन (Shyamala Gopalan) चेन्नई में पैदा हुईं और 19 साल की उम्र में डॉक्टरेट की उपाधि हासिल करने के लिए अमेरिका चली गईं. कुछ समय पहले सुश्री हैरिस ने दक्षिण भारतीय भोजन के लिए अपनी पसंद जाहिर की थी, जिसे खाकर ही वह बड़ी हुईं।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned