scriptइमरान खान के विमान में आई तकनीकी खराबी, न्यूयॉर्क में कराई गई आपात लैंडिंग | PM Imran khan plane makes emergency landing in New York | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

इमरान खान के विमान में आई तकनीकी खराबी, न्यूयॉर्क में कराई गई आपात लैंडिंग

इंजन में आई तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को दोबारा न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे पर उतारा गया
फ्लाइट को ठीक करने की कोशिश की जा रही है

नई दिल्लीSep 29, 2019 / 09:23 am

Mohit Saxena

imran
न्यूयॉर्क। अमरीका से लौट रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) कराई गई। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इंजन में आई तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को दोबारा न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे पर उतारा गया। इस वजह से इमरान को घंटों इंतजार करने के बाद कमर्शियल फ्लाइट से पाकिस्तान के लिए रवाना होना पड़ा।
भारत ने पाक को दिया करारा जवाब, कहा-आतंकवादियों को पेंशन देने वाला अकेला देश

imran-khan.jpg
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को टोरंटो से वापस न्यूयॉर्क भेजा गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार की शाम को न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान द्वारा दिए गए विशेष विमान से उड़ान भरी थी। उड़ान के कुछ मिनट बाद ही तकनीकी दिक्कत आने की वजह से वापस लौटना पड़ा।
गौरतलब है कि पाक पीएम इमरान खान 74 वीं संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करने न्यूयॉर्क पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने कश्मीर के हालात पर चिंता व्यक्त की है। इस महासभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने पाक को करारा जवाब दिया और आतंकवाद के मुद्दे को जोरशोर से उठाया।

Home / world / Miscellenous World / इमरान खान के विमान में आई तकनीकी खराबी, न्यूयॉर्क में कराई गई आपात लैंडिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो