भारतीय-अमरीकी सांसद ने बाइडेन से किया आग्रह, भारत को छह करोड़ वैक्सीन की खुराक आवंटित करें

अमरीकी सांसद जो विल्सन ने कोरोना संकट से निपटने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों की तारीफ की।

वाशिंगटन। भारत को कोरोना से जंग लड़ने में मदद के लिए भारतीय-अमरीकी सांसद राजा कृष्णमूर्ति ने अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से कोरोना वैक्सीन की खुराक आवंटित करने का आग्रह किया है।

अमरीकी नागरिक अधिकार कार्यकर्ता नेता रेव जेसी एल जैक्सन ने भारतीय-अमरीकी सांसद राजा कृष्णमूर्ति के साथ राष्ट्रपति जो बाइडेन से भारत को छह करोड़ कोविड-19 वैक्सीन की खुराक आवंटित करने का आग्रह किया है। रेव जेसी का कहना है कि महामारी किसी एक देश के लिए नहीं, बल्कि समूची मानवता को प्रभावित करती है। खतरे का सामना करने के लिए हमारी प्रतिक्रिया व्यापक होनी चाहिए।'

Read More: पाकिस्‍तानी सांसद का बेतुका बयान, कहा-फलस्‍तीन और कश्‍मीर की आजादी के लिए परमाणु बम का इस्तेमाल हो

पीएम मोदी के प्रयासों की सराहना

अमरीकी सांसद जो विल्सन ने कोरोना संकट से निपटने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों की तारीफ की। सांसद ने कहा कि अमरीका और भारत के बीच विशेष साझेदारी के तहत उनकी भारतीयों के संग सहानुभूति है। संकट के समय में वे नरेंद्र मोदी के प्रयासों की सराहना करते हैं।

Read More: इजराइल और फलस्तीन के बीच संघर्ष जारी, हमास कमांडरों के घरों को बनाया निशाना"

विल्सन ने इंडियन-अमरीकन इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डॉ.नरसिम्हुलु नीलगरु, राजदूत तरनजीत सिंह संधू और महावाणिज्य दूत डॉ. स्वाति कुलकर्णी तथा अमित कुमार के प्रयासों की वे सराहना करते हैं। उन्होंने बताया कि इनके सफल प्रयासों से भारतीय परिवारों को चिकित्सा उपकरणों और अन्य आपूर्ति के लिए 20 लाख अमरीकी डॉलर से अधिक राशि एकत्र की गई है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned