scriptरेहम की दाढ़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, इमरान की पार्टी पर लगाया आरोप | Rehman's bearded photo troll on social media | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

रेहम की दाढ़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, इमरान की पार्टी पर लगाया आरोप

सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा है मजाक, अपनी किताब को लेकर रेहम पीटीआई के निशाने पर।

Jul 02, 2018 / 12:00 pm

Mohit Saxena

reham

रेहम की दाढ़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, पीटीआई पर लगाया आरोप

लाहौर। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान को इन दिनों ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। उनकी तस्वीर को फोटोशॉप के जरिए बदलकर ट्विटर पर डाला गया है। इस तस्वीर में रेहम के चेहरे पर दाढ़ी दिख रही है। इस तरस्वीर के बाद से उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है। रेहम ने अपनी दाढ़ी वाली तस्वीर के साथ लिखा, कुछ समय पहले मुझे राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर मिला था। मैंने कहा था शायद मैं अपना चेहरा न ढक सकूं लेकिन दाढ़ी बढ़ा लूंगी…यह मुझपर आकर्षक लग रहा है।
इमरान की पार्टी पीटीआई पर ली चुटकी

रेहम ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि मैं किसी ऐसे शख्स की तलाश में हूं जो मेरे बुक कवर को एडिट करने में मदद करे। इसके अगले ही दिन ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा फॉओअर्स वाले मुफ्ती इस्माइल मेंक ने रेहम के ट्वीट के जवाब में लिखा,’मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया और न ही मैं वहां की राजनीति की जानकारी रखता हूं लेकिन एक चीज मुझे पता है कि केपटाउन में एक लेजर क्लिनिक है जो आपकी मदद कर सकता है। इसके बाद से कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर तरह—तरह के जवाब दिए। इसके बाद रेहम ने लिखा कि फिलहाल मैं एक राजनीतिक पार्टी की तरफ से सायबर बुलिंग का शिकार हूं। वे लगातार मुझे डराने के लिए मेरी तस्वीरों को फोटोशॉप करते हैं।
पुस्तक को लेकर विवादों में घिरीं

रेहम खान का विवाह इमरान खाने से हुआ था। मगर यह विवाह ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही दोनों के बीच तलाक हो गया। रेहम का कहना था कि इमरान उन्हें एक दायरे में बांधना चाहते थे। उन्होंने इमरान पर कई आरोप लगाए हैं। इन सभी बातों का विवरण उन्होंने अपनी एक पुस्तक में लिखा है। यह किताब जल्द बाजार में आने को तैयार है। पाक में आम चुनाव सिर पर है। ऐसे में यह किताब इमरान की छवि को बिगाड़ सकती है। पार्टी कार्यकर्ता रेहम को रोकने का प्रयास कर रही है। इसके लिए वे रेहम को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश में जुटे हैं।

Home / world / Miscellenous World / रेहम की दाढ़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, इमरान की पार्टी पर लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो