scriptफिल्म देखने के लिए डीवीडी घर लाई थी लड़की, लेकिन पैकेट में मिला कुछ ऐसा कि आंखों से छलक पड़े आंसू | shocking thing found inside dvd box | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

फिल्म देखने के लिए डीवीडी घर लाई थी लड़की, लेकिन पैकेट में मिला कुछ ऐसा कि आंखों से छलक पड़े आंसू

अमरीका के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जिसका उसे अंदाजा भी नहीं था।

नई दिल्लीNov 04, 2017 / 11:55 am

राहुल

shocking thing found
इंसान अपनी ताउम्र खुशियों की तलाश करता है, खुशियों के लिए ही दिन-रात मेहनत करता है लेकिन कभी कभी यही खुशियाँ एक छोटी सी चीज़ से भी मिल जाती हैं या यूँ कहें कि राह चलते भी हमसे टकरा जाती हैं। अमरीका के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जिसका उसे अंदाजा भी नहीं था। ये लड़की तो सिर्फ फिल्म देखने के लिए एक स्टोर से किराए पर सीडी लेकर आई थी, लेकिन सीडी का पैकेट खोलते ही उसे उसमें कुछ ऐसा मिला जिसे पाकर वो ख़ुशी से झूम उठी।
shocking thing found
दरअसल इस लड़की को कुछ पुरानी फ़िल्में देखनी थीं जिसके लिए वो एक स्टोर पर पहुंची थी। लड़की ने स्टोर से एक फिल्म की सीडी किराए पर ली और उसे लेकर घर आ गई। लड़की ने जब इस सीडी के पैकेट को खोला तो उसमें उसे जो मिला उसे देखकर उसकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इस लड़की ने जैसे ही वो पैकेट खोला उसने देखा कि उसमें कई डॉलर्स भरे पड़े हैं। ये कुल मिलाकर करीब 7 हजार रुपए थे, लेकिन उन पैसों के साथ वहां एक लेटर भी था जिसमें एक खास संदेश लिखा हुआ था। जिसे पढ़ने के बाद लड़की भावुक हो गई और उसकी आँखों से आंसू छलक पड़े।
shocking thing found
संदेश में लिखा था, हाय मेरा नाम मार्कस है और मैं अपनी तनख्वाह में से हर महीने 100 डॉलर किसी ऐसे जरूरतमंद को दे देता हूं जो सच में किसी मदद का हकदार होता है। लेकिन इस बार मैंने कुछ नया करने का फैसला लिया है।
shocking thing found
कुछ नया करने के तहत मैंने इन डीवीडी के पैकेट्स में ये पैसे रखने का फैसला किया है. अगर आप इस पैकेट को खोल रहे हैं तो आप इस साल के पहले व्यक्ति हैं जिन्हें ये पैसे मिले हैं। अगर आपको इन पैसों की जरूरत है तो आप इन्हें रख लीजिए और अगर आपको इन पैसों की जरूरत नहीं है तो आप पैसों को वापस रखकर जहाँ से सीडी ली है वहीं छोड़ आईए।
shocking thing found
लेटर में लिखे इस संदेश को पढ़कर लड़की काफी भावुक हो गई और उसने सोशल मीडिया पर इस पल की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि सच में दुनिया में कुछ अच्छे लोग भी होते हैं। साथ ही वो लड़की उस सीडी के बॉक्स में पैसों को वापस रख कर वहीँ छोड़ आई जहाँ से उसे लेकर आई थी, ताकि वो किसी जरूरतमंद के काम आ सकें।

Home / world / Miscellenous World / फिल्म देखने के लिए डीवीडी घर लाई थी लड़की, लेकिन पैकेट में मिला कुछ ऐसा कि आंखों से छलक पड़े आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो