सालों बाद फौजी बेटा आया घर, ले आया ऐसी चीज़ की देखते ही खुशी के मारे फूट-फूट कर रोने लगी मां

डॉनी अभी भी एयरफोर्स के लिए अपनी सेवाएं देते हैं, डॉनी अभी अमेरिका के हवाई में तैनात हैं। तो वहीं मिरांडा डॉनी के बच्चे के साथ-साथ घर संभालती हैं।

By:

Updated: 08 Feb 2018, 12:55 PM IST

नई दिल्ली। पिछले क्रिसमस की बात है, 52 साल की महिला के घर के बाहर किसी ने दस्तक दी। महिला का नाम ईवा बताया जा रहा है, जैसे ही उन्होंने अपने घर का दरवाज़ा खोला तो उन्होंने देखा कि दरवाज़े पर उनका बेटा और बहू खड़े थे। बता दें कि ईवा का बेटा अमेरिकी एयर फोर्स का जवान हैं। लेकिन जैसे ही ईवा की नज़रें बहू के बाजुओं पर पड़ी, वे फूट-फूट कर रोने लगीं। ईवा के आंखों से आंसुओं की बाढ़ सी आने लगी। क्योंकि उनकी बहू ने अपनी गोद में ईवा के पोती को ले रखा था।

मां को सरप्राइज़ देने के लिए उन्होंने आने से पहले मां को सूचना नहीं दी थी। इसलिए मां ने अपने बेटे-बहू और पोती के स्वागत के लिए कोई तैयारी भी नहीं की थी। ईवा का बेटा डॉनी और बहू मिरांडा दोनों ही साल 2008 से एयरफोर्स से जुड़े हुए हैं। दोनों की मुलाकात भी एयरफोर्स में रहने के दौरान ही हुई थी। जहां उन्हें प्यार हो गया था। लेकिन साल 2015 में मिरांडा ने एयरफोर्स से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी।

रिटायरमेंट के बाद मिरांडा ने डॉनी से शादी कर ली थी और परिवार बसाने का निर्णय लिया था। बता दें कि डॉनी अभी भी एयरफोर्स के लिए अपनी सेवाएं देते हैं, डॉनी अभी अमेरिका के हवाई में तैनात हैं। तो वहीं मिरांडा डॉनी के बच्चे के साथ-साथ घर संभालती हैं। मिरांडा ने बताया कि उन्होंने और डॉनी ने ईवा को इस बात से अनजान रखा ताकि वे उन्हें एक शानदार सरप्राइज़ दे सकें।

डॉनी ने बताया कि डिफेंस में होने की वजह से वे ज़्यादातर अपनी मां ईवा से दूर ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मां उन्हें बहुत प्यार करती हैं, और उनकी दिली ख्वाहिश थी कि वे अपनी पोती को अपनी गोद में खिलाएं। अपनी पोती को गोद में लेकर ईवा का दिल पिघल गया और वे अपने आंखों पर नियंत्रण कर पाने में असक्षम थीं।

eva
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned