महिला पायलट को देखते ही फ्लैट हुआ लड़का, आगे कुछ होता इससे पहले पकड़ी गई पायलट

By: Ravi Gupta

Published: 09 Feb 2018, 12:44 PM IST

विश्‍व की अन्‍य खबरें
1/5

कल प्रपोज डे था। इस पावन मौके पर एक लड़के ने एक लेडी पायलट को देखा... देखते साथ ही उसपर फ्लैट हो गया। फिर प्रपोज कर दिया। दरअसल एक अजीबोगरीब सोशल मीडिया के प्यार वाली है। वह इसलिए क्योंकि लड़के ने महिला पायलट को सामने नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर प्रपोज किया। लेकिन शायद लड़के के प्यार को नजर लग गई। लड़के के प्यार आगे बढ़ पाता उससे पहले ही महिला पायलट के पति ने लड़के को पकड़ लिया। जिसके बाद इस नवजात प्यार यानि लड़के का दिल टूट गया।

साहिर खान नाम के लड़के ने एसर अक्सन नाम की पायलट की फोटो देखकर उसे प्रपोज कर दिया। लड़के ने पोस्ट में लिखा कि 'क्या मुझसे शादी करोगी? मैं इस बात का वादा करता हूं कि मैं पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ रहूंगा। तुम्हें हमेशा खुश रखूंगा। इतने पैसे कमाऊंगा कि तुम्हें दुनिया की सारी खुशी दे सकूं। मैं तुम्हें बहुत प्यार करूंगा, प्लीज मुझसे शादी कर लो और मेरी हो जाओ।'

अब सोशल मीडिया की करामात ये रही कि ये मैसेज एसर ने नहीं बल्कि उनके पति ने पढ़ लिया। जिसके बाद एसर के पति ने अपनी आईडी उसे बहुत प्रेरणदायक रिप्लाई किया। इस मैसेज के आने के बाद साहिर ने लिखा उसके पति को रिप्लाई करते हुए लिखा कि 'हे भगवान, मुझे माफ करना। लेकिन आप बहुत खुशकिसमत हैं। उसके बाद साहिर अगले रिप्लाई में एसर से पूछा कि क्या आपकी कोई बहन है? जिसके बाद एसर ने हसंते हुए लिखआ कि इस बात पर मेरे पति आपकी मदद कर देंगे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned