scriptवीडियो- यात्रियों से भरा हुआ था विमान तभी दूसरे विमान से टकरा गया.. उसके बाद जो हुआ वो भयानक है | the plane was full of passengers collided with another plane | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

वीडियो- यात्रियों से भरा हुआ था विमान तभी दूसरे विमान से टकरा गया.. उसके बाद जो हुआ वो भयानक है

टोरोंटों एयरपोर्ट पर 2 विमान आपस में टकरा गए…. सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्लीJan 09, 2018 / 12:10 pm

Ravi Gupta

flight
नई दिल्ली: एक भयानक हादसा होने से बच गया। वह इसलिए क्योंकि विमान में 168 यात्री मौजूद थे, इसके अलावा विमान में 6 क्रू मेंबर्स भी थे। तभी दो विमान आपस में टकरा गए। बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय टोरोंटो पियरसन एयरपोर्ट पर एक सनविंग विमान को खीचा जा रहा था। तभी उसके पंख दूसरे विमान से टकरा गए। जिस विमान से उसके पंख टकराए थे वह विमान मैक्सिकों से यात्रियों से भरा हुआ आ रहा था।
विमान के पंख जैसे ही टकराए विमान में आग लग गई। विमान में बैठें सारे यात्री एकदम डर गए। वहीं कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली और उसके बाद सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दी। विमान के एक यात्री स्टेफिन बेलफोर्ड ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि पायलेट ने उन्हें सूचना दी कि उनके विमान को सनविंग फ्लाइट ने टक्कर मारी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विमान के पंख में से आग निकल रही है।

यात्रियों ने बताया कि जब विमान में आग लगी तो हर कोई घबरा गया। हर कोई भागने की कोशिश करने लगा लेकिन विमान के पायलेट ने उन्हें बैंठने की सलाह दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो के लास्ट में अनाउसमेंट होती है सभी लोग अपनी सुरक्षा पेटी बांध लें।
https://twitter.com/EYTIndia/status/950609072105054208?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / world / Miscellenous World / वीडियो- यात्रियों से भरा हुआ था विमान तभी दूसरे विमान से टकरा गया.. उसके बाद जो हुआ वो भयानक है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो