scriptअमरीका: शख्स ने शॉपिंग सेंटर और जिम में किया चाकू से हमला, कार चुराकर भागा, एक की मौत | US attacker killed one and injured 3 in knife attack | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

अमरीका: शख्स ने शॉपिंग सेंटर और जिम में किया चाकू से हमला, कार चुराकर भागा, एक की मौत

हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल
हमलावर ने चाकू से हमला करने के बाद कार भी चुराई

नई दिल्लीDec 23, 2019 / 08:08 am

Shweta Singh

Knife attack

पोर्टलैंड। अमरीका (America) में एक बड़ा हमला हुआ है। देश के बेवर्टन के शहर पोर्टलैंड में हमलावर ने कई लोगों पर चाकू से हमला (Knife attack) कर दिया है। हमला एक शॉपिंग सेंटर और जिम में हुआ। चाकू से हमला करने केबाद हमलावर कार चुराकर भागने की फिराक में था। इस हमले में एक की मौत की जानकारी मिल रही है। इसके अलावा तीन गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

चुराई हुई कार में भागा हमलावार

गनीमत ये है कि हमलावर पुलिस के हाथ से बच नहीं पाया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बेवर्टन पुलिस ने बताया कि वेल्स फार्गो बैंक में दो लोगों और उसके पास के ही एक जिम में एक व्यक्ति को हमलावर ने चाकू मारा। पुलिस का कहना है कि चाकू मारने के बाद चुराई हुई कार में हमलावार टिगार्ड पहुंच गया।

नागरिकता कानून पर अमरीका का बड़ा बयान, ‘भारतीय लोकतंत्र का हमें पूरा सम्मान’

कार चुराने के बाद किया गंभीर रूप से घायल

टिगार्ड में भी उसने एक और महिला की कार चुराई और उसे भी चाकू मार दिया। इसके बाद जब उसने भागने की कोशिश की तो अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि बैंक में जिस महिला को चाकू लगी उसकी मौत हो गई। इसके अलावा हमलावर ने जिन लोगों की कार चुराई, उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

Home / world / Miscellenous World / अमरीका: शख्स ने शॉपिंग सेंटर और जिम में किया चाकू से हमला, कार चुराकर भागा, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो