scriptअमरीका: चिकन सैंडविच के लिए हुई कहासुनी, गुस्साए शख्स ने चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट | US Man killed 28 year old for chicken sandwich | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

अमरीका: चिकन सैंडविच के लिए हुई कहासुनी, गुस्साए शख्स ने चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

यह वारदात ऑक्सोन हिल इलाके में हुई
हमला करने के बाद वहां से भाग खड़ा हुआ आरोपी शख्स

नई दिल्लीNov 06, 2019 / 08:41 am

Shweta Singh

knife attack

वाशिंगटन। अमरीका के मैरीलैंड से एक बड़ी घटना की जानकारी मिल रही है। प्रांत के एक पॉपुलर रेस्टोरेंट में एक मामूली विवाद के दौरान एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, रेस्टोरेंट में चिकन सैंडविच लेने के लिए लगी कतार में दो लोगों की झड़प हो गई। विवाद बढ़ने पर खून खराबे की नौबत आ गई।

चिकन सैंडविच की लाइन तोड़ने की सजा

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात सोमवार को ऑक्सोन हिल इलाके में हुई। अमरीका की मल्टीनेशनल रेस्टोरेंट ‘मैरिलैंड पोपायज’ से सामने आए इस मामले में एक व्यक्ति चिकन सैंडविच की लाइन को तोड़कर आगे बढ़ गया। इसके बाद दूसरे व्यक्ति ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हमला करने के बाद आरोपी शख्स वहां से भाग खड़ा हुआ।

अस्पताल पहुंचने तक होे गई मौत

प्रिंस जॉर्ज काउंटी पुलिस की प्रवक्ता जेनिफर डोनिलेन ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की उम्र 28 वर्ष है। प्रवक्ता ने आगे बताया, ‘मारा गया व्यक्ति सैंडविच खरीदने के लिए लाइन में लगा था। इसी दौरान उसकी एक दूसरे ग्राहक से बहस हो गई। इसी कारण रेस्टोरेंट के बाहर उसको चाकू मार दिया गया।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौकास्थल पर पहुंची। इसके बाद अफरातफरी में पुलिस अधिकारियों ने उसे लोकले अस्पताल पहुंचाने तक जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा था। हालांकि, डॉक्टरों ने अस्पताल पहुंचते ही उसे मृत करार दिया।

Home / world / Miscellenous World / अमरीका: चिकन सैंडविच के लिए हुई कहासुनी, गुस्साए शख्स ने चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो