scriptवीडियो- इस महिला ने किया पब्लिक प्लेस में पति के लिया कुछ ऐसा कि भरना पड़ा जुर्माना | Video - This lady did her husband in a public place paying something | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

वीडियो- इस महिला ने किया पब्लिक प्लेस में पति के लिया कुछ ऐसा कि भरना पड़ा जुर्माना

पत्नी को पता भी नहीं था कि उसे गलती का इतना भारी जुर्माना देना होगा…

नई दिल्लीJan 12, 2018 / 03:46 pm

Ravi Gupta

china
नई दिल्ली। किसी ने सही कहा है कि ट्रेन पकड़ने के लिए इंसान को वक्त से पहले जाना चाहिए। वह इसलिए क्योंकि चीन में एक कपल ने सोचा भी नहीं होगा कि ट्रेन न पकड़ पाने पर इतना बवाल हो जाएगा कि सुर्खियां बन जाएंगी। अब बात इंडिया की होती तो शायद चल भी जाता लेकिन बात चीन की है। जहां एक कपल यानि की पति-पत्नी ट्रेन से कहीं जाने वाले थे। लेकिन पति की ट्रेन छूट गई। ऐसे में पत्नी ने पति के लिए ट्रेन रोकनी चाही ताकि उसका पति ट्रेन में सवार हो सके। लेकिन उस पर हाईस्पीड ट्रेन रोकने का 2000 यूआन का जुर्माना लग गया। वहां के लोकल लोगों ने बताया कि ट्रेन कंडक्टर और महिला के बीच काफी विवाद हुआ। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया।
वीडियो में देखा जा सकता है कि कंडक्टर महिला को दरवाजे से हटा रहा है ताकि ट्रेन निकल सके लेकिन वह महिला इस बात का विरोध कर रही है क्योंकि वह अपने पति के चढ़ने का इंतजार कर रही हैं। इस घटना के बाद इस महिला को हिरासत में ले लिया गया है।

Home / world / Miscellenous World / वीडियो- इस महिला ने किया पब्लिक प्लेस में पति के लिया कुछ ऐसा कि भरना पड़ा जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो