scriptवीडियो- इस महिला को कार ने 2 बार टक्कर मारी, हादसा इतना भयानक था कि आप की भी रूह कांप उठेगी | Video - This woman was hit twice by car the accident was so horrible | Patrika News

वीडियो- इस महिला को कार ने 2 बार टक्कर मारी, हादसा इतना भयानक था कि आप की भी रूह कांप उठेगी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2018 10:28:49 am

Submitted by:

Ravi Gupta

चीन में हुए इस हादसे में इस गाड़ी वाले ने महिला को दो बार टक्कर मारी

China,accident,car accident,car hit,
नई दिल्ली। कहते हैं कि डायन भी एक घर छोड़कर वार करती है। लेकिन चीन में हुए हादसे में एक अनोखी ही घटना सामने आई है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार ने एक ही महिला को 2 बार जोरदार टक्कर मारी। महिला का नाम मिस नान है। वहां की एक मीडिया हाउस ने इसका वीडिया सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गाड़ी आती है और एक महिला को टक्कर मारती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक्सीडेंट के बाद कैसे संघर्ष करती हुई नजर आ रही है।
https://twitter.com/CGTNOfficial/status/952096312228376576?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि यह हादसा कुछ दिनों पहले का है। चीन के लियानयुंगैंग शहर में हुए हादसे में जहां यह हादसा हुआ वहां एक कैमरा लगा हुआ था। जहां यह घटना पूरी तरह से रिकॉर्ड हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि मिस नान सड़क पार कर रही है तभी एक कार आती है और उन्हें जोर से टक्कर मारती। जिसके बाद वह उछल कर गिरती है फिर एक बार वह कार के नीचे आ जाती हैं। हालांकि जिस कार वाले ने उन्हें टक्कर मारी थी वह भी तुरंत उतरकर महिला के पास तुरंत गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो