6000 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरा जेटमैन, उड़ गए शरीर के चिथड़े

जेटपैक पायलट विंस रेफे (Vince Reffet) की एक हादसे में मौत, 36 साल के विंस रेफे जेटमैन दुबई की ट्रेनिंग सेशन के दौरान ग्राउंड से ऊंचाई पर जाने की कोशिश कर रहे तभी ये हादसा हो गया।

नई दिल्ली। दुबई में फ्रांसीसी जेटपैक पायलट विंस रेफे (Vince Reffet) की एक हादसे में मौत हो गई। विंस एक जेटमैन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दुबई में थे। वे वहां एक ट्रेनिंग सेशन कर रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई।

अपने शानदार पायलट के चले जाने के बाद जेटमैन कंपनी ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर शोक जताया है। कंपनी ने लिखा है कि विंस एक बेहतरीन एथलीट थे। वे हमारी टीम के बेहद सम्मानीय सदस्य थे, हम सभी को उनके जाने का बेहद दुख है, यह एक अविश्वसनीय घटना है।

BMW ने बनाया बैटमैन जैसा इलेक्ट्रिक विंगसूट, 300 Kmph की जबर्दस्त रफ्तार

डेली मेल के खबर के मुताबिक 36 साल के विंस रेफे जेटमैन दुबई की ट्रेनिंग सेशन के दौरान ग्राउंड से ऊंचाई पर जाने की कोशिश कर रहे तभी ये हादसा हो गया। जब हादसा हुआ तो विंस करीब 6000 फीट की ऊंचाई पर थे। वहीं से वो सीधे रेगिस्तान में गिर पड़े। फिलहाल यूएई की जनरल सिविल एविएशन अथॉरिटी इस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि विंस इस स्टंट में जमीन से सीधे आसमान की ओर जाना चा रहे थे लेकिन इस दौरान वे मौत के शिकार हो गए।

Virgin Hyperloop ने इंसानी सवारी के साथ पहली बार किया हाइपरलूप का ट्रायल

बता दें ऐसे स्टंट को वो पहले भी कर चुके थे। ऐसा करने वाले वो पहले जेटमैन थे। साल 2015 में विंस ने ईव्स के साथ मिलकर यह उड़ान दुबई में ही पूरी की थी। इससे पहले साल 2014 में उन्होंने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा से बेस जंपिंग की थी।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned