scriptदिल देहला देने वाला मामला! कोमा में चले जाने तक पीटा पत्नी को, दोस्त लेते रहे मज़े | wife went into coma and dying six days later | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

दिल देहला देने वाला मामला! कोमा में चले जाने तक पीटा पत्नी को, दोस्त लेते रहे मज़े

मैक्सिम ने उसे लात-घूंसो और डंडे से खूब पीटा और उस मार से उसके शरीर की कई हड्डियां भी टूट गईं।

Dec 21, 2017 / 11:17 am

Priya Singh

russia
नई दिल्ली। रूस की लेबेदेयान सिटी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाले मैक्सिम ग्रिबानोव ने अपनी पत्नी अनासतासिया को इतना पीटा कि वह कोमा में चली गई। हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूलती हुई अनासतासिया ने आखिरकार 6 दिन बाद मौत के आगे हार मां ली। मैक्सिम की क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वाइफ की पिटाई के बाद उसने उसका वीडियो भी बनाया और अपने दोस्तों को भेजकर कहा कि उसने पत्नी को कंट्रोल कर लिया है। पति पत्नी के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था इसी कारण वह अपने पति से अलग होना चाहती थी अनासतासिया।
injuries,FRIENDS,death,coma,family,wife,Partner,husband,died,covered,Russian,controlled,bruises,
लेबेदेयान सिटी में रहने वाली 28 साल की अनासतासिया की मैक्सिम से करीब 3 साल पहले शादी हुई थी। अनासतासिया के परिवार और उसके दोस्तों के मुताबिक, पिछले काफी समय से मैक्सिम को शराब और ड्रग्स की लत लग चुकी थी। वह हर रोज़ नशे में अनासतासिया के साथ छोटी-छोटी बातों पर झगड़ता और उसे पीटता था। इसीलिए अनासतासिया ने उससे अलग होने का मन बना लिया था। प्रतारणा और अकेलेपन से जूझ रही अनासतासिया की कुछ वक्त पहले ही की एक लड़के से दोस्ती हुई थी, जिससे वह प्यार करने लगी थी। उसका दोस्त अनासतासिया की हालत से वाकिफ था। इसलिए वह अनासतासिया के दुख-दर्द का साथी बन गया था।
injuries,FRIENDS,death,coma,family,wife,Partner,husband,died,covered,Russian,controlled,bruises,
आखिरकार एक दिन दोनों ने शादी का फैसला कर लिया और मैक्सिम से अलग होने की बात कही। इसी बात पर मैक्सिम ने उसे लात-घूंसो और डंडे से कूब पीटा और उस मार से उसके शरीर की कई हड्डियां भी टूट गईं। वहीं, सिर में गंभीर चोट के चलते अनासतासिया तुरंत कोमा में चली गई। इसके बाद जब आस पड़ोस के लोगों को पाता चला तो पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां 6 दिन बाद जिंदगी-मौत की जंग से जूझने के बाद आखिरकार उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मैक्सिम को अरेस्ट कर लिया और उसके मोबाइल से वह वीडियो भी बरामद कर लिया, जो उसने अनासतासिया की पिटाई के बाद बनाकर अपने दोस्तों को भेजा था। कार्यवाही के बाद कोर्ट ने मैक्सिम को बहुत क्रूर इंसान बताते हुए उसे 15 साल जेल की सजा दी गई।
injuries,FRIENDS,death,coma,family,wife,Partner,husband,died,covered,Russian,controlled,bruises,

Home / world / Miscellenous World / दिल देहला देने वाला मामला! कोमा में चले जाने तक पीटा पत्नी को, दोस्त लेते रहे मज़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो