scriptTwitter के नए फीचर में जल्द आएगा एक चेंज, Elon Musk ने दी जानकारी | Twitter to add setting to allow users to turn off view count | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Twitter के नए फीचर में जल्द आएगा एक चेंज, Elon Musk ने दी जानकारी

ट्विटर पर कुछ दिन पहले ही एक नया फीचर लॉन्च किया गया है। इस फीचर से ट्वीट्स पर व्यू काउंट को देखा जा सकता है। इस फीचर के लॉन्च होने के कुछ दिन बाद ही एलन मस्क ने इसमें एक चेंज लाने की बात कर दी। क्या होगा वो चेंज? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीDec 27, 2022 / 03:28 pm

Tanay Mishra

elon-musk-twitter.jpg

Elon Musk

एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदने के बाद से ही इसमें अब तक कई चेंज किए हैं। ट्विटर टेकओवर के बाद एलन ने यह साफ कर दिया था कि आने वाले समय में ट्विटर में कई चेंज देखने को मिलेंगे और ऐसा हो भी रहा है। ट्विटर पर एलन की एक्टिविटी तो बढ़ी ही है, साथ ही वह समय-समय पर इन चेंज की जानकारी भी देते रहते है। कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर एक नया फीचर लॉन्च किया गया है। इस फीचर से ट्वीट्स पर मिलने वाले व्यू काउंट को देखा जा सकता है। अब इस फीचर में एलन ने एक चेंज की बात की है।


क्या होगा चेंज?

ट्विटर पर व्यू काउंट (View Count) फीचर आते ही इसका असर भी दिखने लगा है। लोगों के ट्वीट्स पर कितने व्यू मिल रहे हैं, यह अब पूरी तरह से विज़िबल हो चुका है। हालांकि कुछ यूज़र्स को यह फीचर्स कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। एक यूज़र् ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उसे ट्विटर की नई डिज़ाइन पसंद नहीं है। इस यूज़र ने यह भी कहा कि व्यू काउंट फीचर से डिज़ाइन अब खराब हो गई है। इस यूज़र के ट्वीट का जवाब देते हुए एलन ने कहा कि ट्विटर एक सेटिंग लाएगा, जिससे व्यू काउंट को टर्न ऑफ किया जा सकेगा।

https://twitter.com/elonmusk/status/1606628848053125122?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Elon Musk ने कहा – Twitter बैंकरप्सी से दूर, फिर भी काफी काम की ज़रूरत

इस फीचर को सभी लोग करेंगे पसंद

ऐसा हम नहीं, बल्कि ट्विटर के मालिक खुद कह रहे है। एलन ने अपने ट्वीट में आगे लिखते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि इस फीचर (व्यू काउंट) को आगे जाकर सभी लोग पसंद करने लगेंगे। एलन पहले यह कह चुके है कि ट्वीट्स को लाइक करने से 100 टाइम्स ज़्यादा उन्हें सिर्फ पढ़ा जाता है। ऐसे में व्यू काउंट फीचर की मदद से यह देखना संभव है कि एक ट्वीट को कितनी बार देखा गया। एलन इस फीचर से काफी प्रभावित है और उनका मानना है कि जल्द ही सभी को यह फीचर अच्छा लगने लगेगा।

Home / Gadgets / Apps / Twitter के नए फीचर में जल्द आएगा एक चेंज, Elon Musk ने दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो