scriptइस फेस्टिव सीजन में चाहते हैं तूफ़ान जैसी 4जी इंटरनेट स्पीड तो चुनें ये धाकड़ नेटवर्क | for fostest internet speed use airtel | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

इस फेस्टिव सीजन में चाहते हैं तूफ़ान जैसी 4जी इंटरनेट स्पीड तो चुनें ये धाकड़ नेटवर्क

ज्यादातर नेटवर्क पर आपको काफी धीमी 4जी इंटरनेट स्पीड मिलती है जिसमें आप कोई भी काम ठीक तरीके से नहीं कर सकते हैं। लेकिन एक नेटवर्क ऐसा है जो धाकड़ इंटरनेट स्पीड दे रहा है

Nov 04, 2018 / 11:58 am

Vineet Singh

fastest internet speed

इस फिस्टिव सीजन में चाहते हैं तूफ़ान जैसी 4जी इंटरनेट स्पीड तो चुनें ये धाकड़ नेटवर्क

नई दिल्ली: आज कल जो लोग स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं वो चाहते हैं कि उनका सर्विस प्रोवाइडर ऐसी इंटरनेट स्पीड दे जो इतनी तेज हो कि आसानी से वीडियो देखे जा सकें साथ ही इंटरनेट सर्फिंग का मज़ा भी लिया जा सके, लेकिन ज्यादातर नेटवर्क पर आपको काफी धीमी 4जी इंटरनेट स्पीड मिलती है जिसमें आप कोई भी काम ठीक तरीके से नहीं कर सकते हैं। लेकिन एक नेटवर्क ऐसा है जो धाकड़ इंटरनेट स्पीड दे रहा है और आप भी इसका लोहा मानने के लिए मजबूर हो जाएंगे।
आपको बता दें कि ट़्राई के स्पीड टेस्ट में Airtel सबसे आगे निकल चुका है और इसने Jio को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि बीते 10 महीने से इंटरनेट के मामले में Jio सबसे आगे चल रहा है लेकिन अब ये एयरटेल के पीछे हो चुका है। जून-अगस्त 2018 में 4जी की डाउनलोडिंग स्पीड में एयरटेल पहले पायदान पर रहा, वहीं अपलोडिंग के मामले में आइडिया ने बाजी मारी है, हालांकि इस दौरान 4जी नेटवर्क की उपलब्धता के मामले में आगे रहा। देशभर के 22 सर्किल में जियो के नेटवर्क की उपलब्धता में इजाफा हुआ है।
मोबाइल ऐनालिटिक्स कंपनी ओपन सिग्नल की नई रिपोर्ट से ये जानकारी मिली है जिसके मुताबिक़ 1 जून 2018 से 29 अगस्त 2018 के बीच एयरटेल के नेटवर्क की औसत डाउनलोडिंग स्पीड 7.52mbps रही, Jio की स्पीड 5.47mbps, वोडाफोन की 5.2 mbps और आइडिया की 4.92 mbps रही।

Home / Gadgets / Apps / इस फेस्टिव सीजन में चाहते हैं तूफ़ान जैसी 4जी इंटरनेट स्पीड तो चुनें ये धाकड़ नेटवर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो