scriptCOVID-19 Impact: TikTok ने 100 करोड़ के मेडिकल प्रोटेक्टिव सूट्स और मास्क किए डोनेट | Tiktok Donate Medical Protective Suits, Masks worth 100 Crore | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

COVID-19 Impact: TikTok ने 100 करोड़ के मेडिकल प्रोटेक्टिव सूट्स और मास्क किए डोनेट

TikTok ने 100 करोड़ के मेडिकल प्रोटेक्टिव सूट्स और मास्क भारत को किए डोनेट
कंपनी ने ट्वीट करके दी जानकारी, कहा- आगे भी करते रहेंगे सहयोग

Apr 02, 2020 / 12:43 pm

Pratima Tripathi

Tiktok Donate Medical Protective Suits, Masks worth 100 Crore

Tiktok Donate Medical Protective Suits

नई दिल्ली: भारत में कोरोनावायरस का केस बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच डॉक्ट्स व सरकार की मदद के लिए TikTok आगे आया है और भारत को COVID-19 से लड़ने के लिए 100 करोड़ रुपये के मेडिकल इक्यूपमेंट्स और मास्क डोनेट किए हैं। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दिया है।

https://twitter.com/hashtag/TikTokForGood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कंपनी ने पोस्ट में लिखा है कि coronavirus का सबसे ज्यादा खतरा डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स पर मडरा रहा है जिसे देखते हुए कंपनी की ओर से 4,00,000 हजमत मेडिकल प्रोटेक्टिव सूट्स और मास्क्स डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स के लिए डोनेट किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी की ओर से दिल्ली और महाराष्ट्र सरकार को लोकल/राज्य लेवल मेडिकल वर्कर्स के लिए 2,00,000 मास्क डोनेट किए गए हैं। साथ ही कहा है कि कंपनी की तरफ से आने वाले समय और सहायता की जाएगी।

WhatsApp, TikTok को पछाड़ ये App बना नंबर-1, आखिर क्यों कर रहें हैं लोग डाउनलोड

TikTok लॉकडाउन के बाद से लगातार सरकार के साथ जुड़ी है। इससे पहले कंपनी ने यूनाइटेड नेशन्स डेवलपमेंट प्रोग्राम के साथ मिल कर #GharBaithoIndia कैंपेन शुरू किया है। इसमें यूजर्स को लॉकडाउन के समय खुद को कैसे सुरक्षित रखें बताने के लिए इनवाइट किया गया है। इसके अलावा टिकटॉक ने मोबाइल नेटवर्क के जरिए SD क्वालिटी पर 480p रेजोल्यूशन की वीडियो स्ट्रीमिंग की सुविधा शुरू की है। गौरतलब है कि देशभर में कोरोनाावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2,000 के पार हो चुकी है तो वहीं इस खतरनाक बीमारी से अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Home / Gadgets / Apps / COVID-19 Impact: TikTok ने 100 करोड़ के मेडिकल प्रोटेक्टिव सूट्स और मास्क किए डोनेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो