scriptBig Boss 12 के दीवाने हैं तो इन ऐप्स पर देखें इसका लाइव शो | use these apps for Bigg Boss Live show | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Big Boss 12 के दीवाने हैं तो इन ऐप्स पर देखें इसका लाइव शो

आज आपको कुछ ऐसे ऐप की जानकारी देंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने सबसे खास शो Big Boss को ऑनलाइन चलते फिरते लाइव देख सकते हैं।

नई दिल्लीSep 17, 2018 / 01:51 pm

Pratima Tripathi

Anup jalota salman

Anup jalota salman

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो Big Boss सीजन 12 शुरू हो गया है और इस बार 17 लोगों ने इसमें हिस्सा लिया है, जिसमें 6 जोड़ियां शामिल हैं। लेकिन ऐसे में सवाल यह उठा है कि अगर आप घर से बाहर है या फिर घर में टीवी नहीं तो इस शो को कैसे देखा जाए। तो परेशान होने की जरूरत नहीं है कि आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप की जानकारी देंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से अपने सबसे खास शो को ऑनलाइन चलते फिरते लाइव देख सकते हैं। अगर एपिसोड छूट भी जाता है तो ऐप पर जाकर देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

यहां की सरकार फ्री में बांट रही Smartphone, 6 महीने के लिए मुफ्त में मिल रहा Jio कनेक्शन

सबसे पहले Big Boss-12 को लाइव देखने के लिए अपने फोन में Jio TV ऐप या फिर VOOT ऐप, YuppTV, Youtube और Colors Tv डाउनलोड करें। इसके बाद इसमें अपनी आईडी क्रिएट करें। बता दें कि जियो टीवी ऐप तभी चलेगा जब आपके पास जियो नंबर होगा। वरना नहीं चलेगा। ऐसे में अपने दोस्त के नंबर का इस्तेमाल कर सकते हैं उसका ओपीटी मांग कर जियो टीवी ऐप एक्टिवेट कर सकते हैं।
Jio TV के अलावा Voot ऐप भी दूसरा ऑप्शन है, जिसे गूगल ऐप पर जाकर डाउनलोड करें और फोन में एक्टिव करके अपने BB-12 को देख सकते हैं। बता दे कि यह आप लाइव शो नहीं देख सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ घंटों का इंतजार करना होगा। यानी रात के शो को सुबह 4 बजे के बाद कभी भी देख सकते हैं।
गौरतलब है कि इस शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में उनके दीवाने भला ये शो कैसे देखना छोड़ सकते हैं। शो की ओपनिंग काफी शानदार रही और अब देखना होगा कि शो आगे चलके अपने दर्शकों को और क्या-क्या रंग दिखाता है।

Home / Gadgets / Apps / Big Boss 12 के दीवाने हैं तो इन ऐप्स पर देखें इसका लाइव शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो