scriptAirtel के 119 रुपये वाले प्लान में मिलेगा इतने दिनों तक सब कुछ Free | airtel new 119 rupees plan is offering many benifits | Patrika News
मोबाइल

Airtel के 119 रुपये वाले प्लान में मिलेगा इतने दिनों तक सब कुछ Free

आपको बता दें कि अलग-अलग यूजर के हिसाब से इस प्लान के ऑफर भी अलग ही होंगे और ऑफर इस बात पर भी निर्भर करेंगे कि आप एयरटेल के सिम को प्राइमरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं या सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।

Nov 01, 2018 / 09:59 am

Vineet Singh

airtel packs

Airtel के 119 रुपये वाले प्लान में मिलेगा इतने दिनों तक सब कुछ Free

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एयरटेल ने अपने 99 रुपये वाले प्लान में बड़ा बदलाव किया है जिसके तहत अब ये पैक 20 रुपये की बढ़ी हुई कीमत के साथ 119 रुपये में मिलेगा। आपको बता दें कि अलग-अलग यूजर के हिसाब से इस प्लान के ऑफर भी अलग ही होंगे और ऑफर इस बात पर भी निर्भर करेंगे कि आप एयरटेल के सिम को प्राइमरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं या सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।
जानिए क्या है इस प्लान की खासियत

जानकारी के मुताबिक़ airtel के इस पैक में दो तरह के बेनिफिट्स मिलेंगे जिनमें से एक में कुछ यूजर्स को 2 जीबी 4G/3G/2G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 300 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इसकी वैधता 28 दिनों की है जबकि दूसरे ऑफर में यूजर्स को 1 जीबी 4G/3G/2G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग समेत 300 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इसकी वैधता 14 दिनों की है। ऐसे में हर यूजर के लिए बेनिफिट्स अलग-अलग ही होंगे।
25,000 वाला Xiaomi poco F1 मिल रहा 7000 रुपये में, आज ही बनाएं अपना

ऐसा कहा जा रहा है कि इस पैक में ज्यादातर यूजर्स को महज 14 दिन की वैधता ही मिलेगी ऐसे में कुछ लोगों को वैधता के मामले में ये पैक कम पसंद आ सकता है। जबकि ऐसा नहीं है कि यूजर्स को इस प्लान में 28 दिनों की वैधता भी मिल सकती है।
आपको बता दें कि Airtel का 99 रुपये का प्लान अभी भी पहले की तरह ही जारी है, इस प्लान को Jio के 98 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया था। अब 119 रुपये का प्लान भी इसी प्लान को टक्कर देगा। आपको बता दें कि Jio के 98 रुपये वाले पैक की कीमत अभी भी पहले जितनी ही है ऐसे में Jio यूजर्स के लिए ये अच्छी खबर ही है और उन्हें ज्यादा पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे।

Home / Gadgets / Mobile / Airtel के 119 रुपये वाले प्लान में मिलेगा इतने दिनों तक सब कुछ Free

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो