scriptगेमर्स को लुभाने आ रहे हैं Asus के दो ताकतवर स्मार्टफोन, 5 जुलाई को देंगे दस्तक | Asus ROG Phone 6 and ROG Phone 6 Pro set to launch on 6 July in india | Patrika News
मोबाइल

गेमर्स को लुभाने आ रहे हैं Asus के दो ताकतवर स्मार्टफोन, 5 जुलाई को देंगे दस्तक

Asus की तरफ से बड़ी तैयारी चल रही है, कंपनी अपने दो नए ताकतवर स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है।

नई दिल्लीJul 03, 2022 / 12:23 am

Bani Kalra

asus_rog.jpg

सांकेतिक तस्वीर

गेमर्स को लुभाने के लिए Asus की तरफ से बड़ी तैयारी चल रही है, कंपनी अपने दो नए ताकतवर स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। Asus की तरफ से ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro को मार्केट में उतारा जाएगा। ये दोनों ही स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 और 18GB रैम तक के सपोर्ट से लैस होंगे। इन्हें भारत में 5 जुलाई को यूट्यूब पर शाम 5.20 बजे लॉन्च किया जायेगा। इन दोनों स्मार्टफोन को खास हाई-परफॉर्मिंग गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया है।

Asus ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी, फिलहाल इनकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नही दी है। 5 जुलाई को इनकी कीमत और बाकी डिटेल्स के बारे में पता चल जाएगा। तक तक के लिए आपको थोड़ा इन्तजार करना होगा। सोर्स और मीडिया के मुताबिक जानकारी के लिए बता दें कि टिपस्टर Evan Blass ने नए ROG Phone 6 के कुछ ऑफिशियल इमेज को शेयर किया है। फोटो में इस नए फोन के फ्रंटऔर रियर लुक के बारे में जानकारी देखने को मिलती है। फोन के बैक में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, ROG गेमर ब्रैंडिंग और RGB LED मैट्रिक्स देने वाली है।

 

 

संभावित फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए फोन में 18GB तक रैम और 512GB तक का स्टोरेज मिल सकता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता ही। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जोकि 165Hz के रिफ्रेश रेट मिल सकता है। पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है जोकि 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ये फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ROG UI पर काम करेंगे।

 

फोटो और वीडियो में इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। इतना ही नहीं सेल्फी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

 

Home / Gadgets / Mobile / गेमर्स को लुभाने आ रहे हैं Asus के दो ताकतवर स्मार्टफोन, 5 जुलाई को देंगे दस्तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो