scriptMWC 2018 में आसुस करेगी धमाल! लॉन्च होंगे इतने स्मार्टफोन | Asus to launch three new smartphones at MWC 2018 | Patrika News
मोबाइल

MWC 2018 में आसुस करेगी धमाल! लॉन्च होंगे इतने स्मार्टफोन

MWC 2018 में आसुस ZenFone 5, ZenFone 5 Max और लाइट जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च होंगे

Feb 21, 2018 / 02:00 pm

Anil Kumar

Asus smartphones at MWC 2018

MWC 2018 में आसुस कंपनी अपने कई सारे प्रोडक्ट्स लॉन्च करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी ZenFone 5 सीरीज के कई सारे स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है। खबर है की यह एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चल रहा मोबाइल फोन भी लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस इवेंट के लिए इनवाइट्स भी भेज दिए हैं, जिन्हें “वी लव फोटो” मोनिकर के साथ भेजा गया है। आसुस का यह इवेंट 27 फरवरी को घटित होगा।

Asus ZenFone 5
खबर है की आसुस अपने ZenFone 5 स्मार्टफोन के लिए एपल के iPhone X को कॉपी कर सकता है। यह स्मार्टफोन हाल ही में एक तस्वीर में लीक हुआ था जिसमें iPhone X की तरह डिस्प्ले दिया गया है। यह इस फोन में पतले बेजेल लैस डिजाइन वाला है। खबर है की यह तस्वीर मैन्युफैक्चरर द्वारा आई है जिसके बारे में कहा जा रहा है की इसके नौच में सेंसर, कैमरा और एक इयरपीस होगा। Asus ZenFone 5 में 5.7 इंच की 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले स्क्रीन होगी। यह मोबाइल फोन एंड्रॉयड ओरियो के साथ लॉन्च हो सकता है और साथ ही यह डिवाइस डुअल रियर कैमरा, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक से भी लैस होगा। इस फोन के फ्रंट में कोई फिजिकल बटन मौजूद नहीं होगा और यह डिवाइस रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। फोन के दाएं किनारे पर पॉवर बटन और वोल्युम रॉकर कीज होंगे। इसमें वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप होगा।

Asus ZenFone 5 Lite
ZenFone 5 Lite बड़े वर्जन ZenFone 5 का छोटा वेरिएंट होगा। यह फोन Evan Blass द्वारा तीन कलर वेरिएन्ट्स मिडनाइट ब्लैक, मूनलाइट वाइट और रूज रेड में लीक किया गया था। इसके बारे में दावा किया था कि यह फोन फ्रंट और रियर दोनों पैनल पर डुअल सेंसर के साथ क्वैड कैमरा सेटअप से लैस होगा। इस फोन में 20MP के ड्यूल फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा। इसके बैक पर 16MP+16MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह फोन 6 इंच की FHD+ डिस्प्ले से लैस होगा जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा। यह हैंडसेट एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) OS पर काम करेगा। यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC, 1GB रैम से लैस होगा और एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा।

Home / Gadgets / Mobile / MWC 2018 में आसुस करेगी धमाल! लॉन्च होंगे इतने स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो