scriptAsus ZenFone Max Pro M1 आज खरीदने का मौका, Flipkart पर करें बुकिंग | Asus ZenFone Max Pro M1 goes on pre order on Flipkart | Patrika News
मोबाइल

Asus ZenFone Max Pro M1 आज खरीदने का मौका, Flipkart पर करें बुकिंग

Asus ZenFone Max Pro M1 को आज ग्राहक Flipkart से प्री-ऑडर कर सकते हैं। Asus Zenfone Max Pro M1 को पिछले महीने लॉन्च किया गया था।

नई दिल्लीMay 03, 2018 / 10:46 am

Pratima Tripathi

phone
नई दिल्ली: Asus ZenFone Max Pro M1 को आज ग्राहक Flipkart से प्री-ऑडर कर सकते हैं। Asus Zenfone Max Pro M1 को पिछले महीने लॉन्च किया गया था और इसे दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें पहला वेरिएंट 3जीबी रैम+ 32जीबी स्टोरेज में है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है। दूसरा वेरिएंट 4जीबी रैम व 64जीबी स्टोरेज में है, जिसकी कीमत 12,999 रुपए है। इसे दो कलर ऑप्शन मिड नाइट ब्लैक और ग्रे में ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। इसके स्टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

Jio को मात देने के लिए BSNL ने पेश किए दो नए प्लान, मिलेगा Unlimited Voice Calls

Asus Zenfone Max Pro M1 एज-टू-एज डिसप्ले के साथ पेश किया गया है। इसमें 5.99-इंच फुल एचडी+ डिसप्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेशियो है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर एसओसी पर आधारित है। वहीं फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला 13-मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।
यह भी पढ़ें

LG G7 Thinq और G7 Plus Thinq लॉन्च, यहां जानिए फीचर

यह फोन प्योर स्टॉक एंड्राइड Oreo पर चलता है। इसमें ड्यूल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फेस अनलॉक जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए है। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं अगर ऑफर की बात करें तो वोडाफोन यूजर्स को स्मार्टफोन खरीदने पर 10जीबी का एडिशनल डेटा मिलेगा। हालांकि इसके लिए एक साल के लिए 199 रुपए या उससे ज्यादा का प्लान लेना जरूरी है। साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 1,000 रुपए का एडिशनल ऑफर मिलेगा।
बता दें कि Asus ZenFone Max Pro M1 फ्लिपकार्ड और आसुस ने साझेदारी करके पेश किया है। गौरतलब है कि 2014 में आसुस और फ्लिपकार्ट ने जेनफोन सीरीज के लिए साझेदारी की थी। फिलहाल फ्लिपकार्ट का लक्ष्य है कि साल 2020 तक देश में कुल स्मार्टफोन बाजार के 40 फीसदी पर अपना कब्जा करने का।

Home / Gadgets / Mobile / Asus ZenFone Max Pro M1 आज खरीदने का मौका, Flipkart पर करें बुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो