scriptJIO से भी सस्ता प्लान BSNL ने किया पेश, मनचाहा कॉलर रिंग टोन करें सेट | bsnl 29 rs data plan | Patrika News
मोबाइल

JIO से भी सस्ता प्लान BSNL ने किया पेश, मनचाहा कॉलर रिंग टोन करें सेट

BSNL ने 29 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए अपने ग्राहकों को रूझाने का काम किया है।

नई दिल्लीNov 14, 2018 / 10:23 am

Pratima Tripathi

bsnl

JIO से भी सस्ता प्लान BSNL ने किया पेश, मनचाहा कॉलर रिंग टोन करें सेट

नई दिल्ली: bsnl ने 29 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए अपने ग्राहकों को रूझाने का काम किया है। अब यूजर्स इस प्लान के जरिए अनलिमिटेड लोकल व नेशनल कॉल बिना किसी FUP लिमिट के कर सकते हैं। साथ ही यूजर्स को हर दिन 1जीबी 3G डेटा का भी लाभ मिलेगा।
इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है और इसमें ग्राहकों को 300 मैसेज लोकल व नेशनल भी मिलेगा। बता दें कि मुंबई और दिल्ली सर्किल में कॉल करने के लिए स्टैंडर्ड रेट के हिसाब से चार्ज देना होगा। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स फ्री में PRBT(कॉलर रिंग टोन) का लाभ ले सकते हैं और अनलिमिटेड गाने भी बदल सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Redmi 6A की आज फ्लैश सेल, 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध

गौरतलब है कि इससे पहले इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल कॉलिंग, हर दिन 100 मैसेज और 2 जीबी डाटा दिया जा रहा था। इसमें यूजर्स को कुल 14जीबी डेटा मिल रहा था। यानि अब कंपनी ने मैसेद और डेटा का लाभ देना कम कर दिया है, लेकिन इसकी जगह यूजर्स को फ्री कॉलर ट्यून और बिना किसी लिमिट के लोकल व नेशनल कॉलिंग मिल रही है।
बता दें कि BSNL ने दो सालाना प्लान पेश किए है, जिसमें पहला 1,699 रुपये वाले प्लान है और इसमें ग्राहकों को हर दिन 2GB डाटा मिलेगा। इसके खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। साथ ही अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगा। इसकी भी वैधता 365 दिनों की है और hello tune फ्री में मिलेगा।
इसके अलावा 2,099 रुपये वाला प्लान है जिसकी वैधता 1 साल की है और इसमें प्रतिदिन ग्राहकों को 4GB डाटा मिलेगा। इसके खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। वहीं यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगा। साथ ही 365 दिनों के लिए फ्री hello tune का भी लाभ मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / JIO से भी सस्ता प्लान BSNL ने किया पेश, मनचाहा कॉलर रिंग टोन करें सेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो