scriptLockdown में BSNL यूजर्स की चांदी, मुफ्त में मिल रहा Amazon Prime Subscription | BSNL offers Amazon Prime Subscription for FREE with Plans | Patrika News
मोबाइल

Lockdown में BSNL यूजर्स की चांदी, मुफ्त में मिल रहा Amazon Prime Subscription

Lockdown में BSNL का यूजर्स को बड़ा तोहफा
मुफ्त में मिल रहा Amazon Prime Membership

नई दिल्लीApr 23, 2020 / 10:25 am

Pratima Tripathi

BSNL offers Amazon Prime Subscription for FREE with Plans

BSNL offers Amazon Prime Subscription for FREE with Plans

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच लोगों को घरों में ही रहना पड़ रहा है। ऐसे में सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स को बोर होने से बचाने के लिए एक खास ऑफर पेश की है। इसके तहत बीएसएनएल पोस्टपेड ग्राहकों को 999 रुपये कीमत वाला Amazon Prime Membership मुफ्त में दे रही है।

इन प्लान्स में मिलेगा bsnl offers Amazon Prime Subscription

बीएसएनल के 399 रुपये से ऊपर के प्लान वाले पोस्टपेड यूजर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इनमें 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाला प्लान शामिल हैं। बता दें कि 499 रुपये और 798 रुपये वाला प्लान सिर्फ कर्नाटक और तेलंगाना सर्कल में ही मौजूद हैं।

27 मई को HBO Max लॉन्च करेगा Video Streaming Service, Netflix को मिलेगी कड़ी टक्कर

इसके अलावा BSNL के ब्रॉडबेंड यूजर्स को भी अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। इसके लिए बीएसएनएल का 745 रुपये वाला प्लान या इससे ऊपर वाला प्लान रीचार्ज करना होगा। वहीं बीएसएनल 399 रुपये वाले ब्रॉडबेंड प्लान के एनुअल सब्सक्रिप्शन पर भी अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

Airtel-Vodafone Offer

बता दें कि Airtel के पोस्टपेड और ब्रॉडबबेंड प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime और ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं वोडाफोन भी अपने कई प्लान्स में डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है।

Home / Gadgets / Mobile / Lockdown में BSNL यूजर्स की चांदी, मुफ्त में मिल रहा Amazon Prime Subscription

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो