scriptGoogle Pixel 5 और Google Pixel 4a 5G इस दिन होगा लॉन्च, जानें फीचर्स | Google Pixel 5, Pixel 4A 5G will Launch on September 25 | Patrika News
मोबाइल

Google Pixel 5 और Google Pixel 4a 5G इस दिन होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Google Pixel 5 और Pixel 4a 5G को 25 सितंबर को किया जाएगा लॉन्च
जर्मन में किया जाएगा लॉन्चिंग इवेंट
फोन में मौजूद होगा 8जीबी रैम

Sep 05, 2020 / 05:11 pm

Pratima Tripathi

Google Pixel 5, Pixel 4A 5G will Launch on September 25

Google Pixel 5, Pixel 4A 5G will Launch on September 25

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार गूगल (Google) अपने दो नए स्मार्टफोन Google Pixel 5 और Google Pixel 4a 5G को 25 सितंबर को जर्मनी में लॉन्च करने जा रहा है। कई रिपोर्ट में ये भी माना जा रहा है कि फोन को 25 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। जॉन प्रॉसर के मुताबिक, पिक्सल 5 को ब्लैक और ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा और पिक्सल 4ए 5जी को केवल ब्लैक कलर में उतारा जाएगा।

Google Pixel 5 की लिस्टिंग हाल ही में एआई बेंचमार्क पर हुई थी, जिसमें इस बात का खुलासा किया गया था कि ये एसडी765जी एसओसी से संचालित है। यानी ये 5जी के साथ आने वाला पहला पिक्सल फोन होगा। इसके साथ ही इसमें 8जीबी रैम भी दिया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो 120 हर्ट्ज के ओएलईडी पैनल के साथ 6.67 इंच बड़ी डिस्प्ले दी जाएगी।

Pawan Kalyan का पोस्टर लगाते समय 3 लोगों की मौत, बोनी कपूर ने बढ़ाया मदद का हाथ

डिस्प्ले के विश्लेषक रॉस यंग ने महीने की शुरुआत में दावा किया था कि पिक्सल के डिवाइस को 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ उपलब्ध कराया जाएगा, और कहा जा रहा है कि इसकी स्क्रीन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फिलहाल Google Pixel 4a 5G की फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे में यूजर्स के लिए 25 सितंबर का दिन बेहद खास होने वाला है क्योंकि इन स्मार्टफोन का काफी लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है।

Home / Gadgets / Mobile / Google Pixel 5 और Google Pixel 4a 5G इस दिन होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो