Pawan Kalyan का पोस्टर लगाते समय 3 लोगों की मौत, बोनी कपूर ने बढ़ाया मदद का हाथ

By: Pratima Tripathi
| Published: 05 Sep 2020, 02:21 PM IST
Pawan Kalyan का पोस्टर लगाते समय 3 लोगों की मौत, बोनी कपूर ने बढ़ाया मदद का हाथ
Three People Died While Putting Up Poster of Pawan kalyan

  • Pawan Kalyan का पोस्टर लगाते समय 3 लोगों की मौत
  • बोनी कपूर ने बढ़ाया आर्थिक मदद का हाथ

नई दिल्ली। तेलुगु स्टार पवन कल्याण ( Pawan Kalyan) के बर्थडे यानी 2 सितंबर को एक दुखद घटना हो गयी। दरअलस, चित्तूर जिले के एक गांव में पवन कल्याण का पोस्टर लगाते समय 3 लोगों की बिजली के करंट से मौत हो गयी। इसके बाद फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने तीनों के परिवारों को आर्थिक मदद का ऐलान किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके कहा कि हर परिवार को 2-2 लाख रुपये की सहयोग राशि देने का ऐलान करते हैं।

बता दें कि पवन कल्याण के जन्मदिन एक दिन पहले चित्तूर जिले के कनमलदोड्डी गांव में फैंस एक्टर का 40 फुट ऊंचा कट आउट लगा रहे थे। इस दौरान बिजली के संपर्क में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार जख्मी हो गये है।डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, 6.5 किलोवोल्ट बिजली का तार ऊपर से जा रहा था, जिससे उनका संपर्क हो गया।

जल्द Huawei Watch GT 2 Pro होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स व कीमत लीक

वहीं बोनी कपूर ट्विटर पर वकील साब का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। वकील साब, शूजित सरकार की पिंक का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म का निर्देशन वेणु श्रीराम ने किया है, जबकि बोनी कपूर के साथ दिल राजू ने सह-निर्माण किया है। फ़िल्म में पवन कल्याण अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभा रहे हैं, वहीं तापसी पन्नू वाले रोल में अंजलि हैं। प्रकाश राज भी एक अहम रोल में दिखेंगे।