scriptInfinix Hot 7 डुअल रियर और फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स | Infinix Hot 7 launched in india with dual rear and front camera | Patrika News

Infinix Hot 7 डुअल रियर और फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2019 04:26:17 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Infinix Hot 7 बजट रेंज स्मार्टफोन है
ये स्मार्टफोन चार कैमरे और 4000mAh बैटरी से है लैस
Infinix Hot 7 की बिक्री Flipkart पर होगी

infinix

Infinix Hot 7 डुअल रियर और फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: चाइना की कंपनी Transsion Holdings ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन infinix Hot 7 को लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है, जो डुअल रियर और सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Infinix Hot 7 Pro की लॉन्चिंग के एक महीने बाद ही लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें

BSNL ने अक्टूबर तक के लिए बढ़ाई 2.2 GB मुफ्त डाटा की वैलिडिटी, इन प्लान्स में मिलेगा फायदा

Infinix Hot 7 को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। कंपनी फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर 15 जुलाई को बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। ग्राहक फोन को Midnight Black, Aqua Blue और Mocha Brown कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

32MP सेल्फी कैमरे के साथ Tecno Phantom 9 भारत में कल होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

Infinix Hot 7 में 6.19 इंच का एचडी प्लस एलईडी स्क्रीन दिया गया है, जो 19:9 नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। इसके स्क्रीन पर 2.5 डी का ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। स्मार्टफोन में Helio P25 2.39GHz और Octa Core 64 प्रोसेर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड XOS 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एफ1.8 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए भी फोन में डुअल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें एफ 2.0 अपर्चर का 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी की माने तो इसकी बैटरी 36 घंटे तक 4G टॉक टाइम देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो